संजय राउत पर दिल्ली में FIR, जानिए क्या है मामला?
संजय राउत पर दिल्ली में FIR, जानिए क्या है मामला?
Share:

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) के नेता संजय राउत (FIR against Sanjay Raut) एक बार फिर से विवादों में आ चुके हैं। जी दरअसल यह आरोप है कि शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक टीवी इंटरव्‍यू में बीजेपी के नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया। इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की महासचिव दीप्ति रावत भारद्वाज ने 9 दिसंबर को दिल्‍ली के मंडावली थाने में शिकायत दी है। उसी शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

आप सभी को बता दें कि दीप्ति रावत भारद्वाज ने अपनी शिकायत में मराठी न्‍यूज चैनल पर दिए गए संजय राउत के इंटरव्‍यू का हवाला दिया है। उन्होंने अपने द्वारा दी गई शिकायत में यह कहा है, '9 दिसंबर को उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ चौंकाने वाली टिप्‍पणी की।' इसके अलावा दीप्ति ने यह भी आरोप लगाया कि इंटरव्‍यू में बीजेपी कार्यकर्ताओं की जिंदगी और शरीर के अंगों को लेकर धमका रहे थे। आप सभी को बता दें कि बीते 9 दिसंबर को संजय राउत का इंटरव्यू 2 टीवी चैनलों पर टेलीकास्ट हुआ था। उस दौरान उन्होंने अपने इंटरव्यू में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

उसी मामले को लेकर 9 दिसम्बर को ही दीप्ती रावत भारद्वाज ने दिल्ली के मंडावली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। अब उसी मामले में धारा 500 और 509 के तहत FIR दर्ज कर ली गई है। बताया जा रहा है संजय राउत के ऊपर मुकदमा स्त्री समाज को अपमानित करने और स्त्री के लिए सामाजिक रूप में अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं मुकदमा दर्ज करने का आधार यह भी माना गया है कि संजय राउत ने न केवल बीजेपी के कार्यकर्ताओं बल्कि कार्यकर्ताओं में शामिल महिलाओं के लिए भी गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है।

सोशल मीडिया पर छाईं मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू, लोग बोले- 'गर्व है'

भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह का शानदार प्रदर्शन जारी, नेशनल चैम्पियनशिप में जीता दूसरा स्वर्ण पदक

कश्मीर से दिल्ली तक कड़ाके की ठंड, जानिए आपके राज्य के कैसा रहेगा मौसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -