राजीव गांधी के हत्यारे से मिले CM एमके स्टालिन तो भड़क गए संजय राउत, बोले- 'यह देश के लिए सही आदर्श नहीं है'

मुंबई: भारत के पूर्व पीएम राजीव गांधी की हत्या के अपराधियों में से एक एजी पेरारिवलन (AG Perarivalan) को गले लगाने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यदि कोई इस प्रकार एक नया आयाम गढ़ता है, तो यह देश के लिए सही आदर्श नहीं है।

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) से जब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में अपराधी एजी पेरारिवलन से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'तमिलनाडु की राजनीति सभी जानते हैं। राजीव गांधी राष्ट्र के नेता थे। उन्होंने स्वयं का बलिदान दिया। तमिलनाडु में उनका क़त्ल कर दिया गया। यदि मुख्यमंत्री अपने हत्यारों को सम्मानित करते हैं तो मुझे लगता है कि यह हमारी संस्कृति नहीं है।'

बता दें कि उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद हाल ही में एजी पेरारिवलन (AG Perarivalan) को रिहा कर दिया गया था। तत्पश्चात, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन (MK Stalin) ने 18 मई 2022 को मुलाकात की थी तथा इसका वीडियो अपने ट्विटर पर साझा किया था, जिसमें वह पेरारिवलन को गले लगाते नजर आए थे। बता दें उनकी पार्टी डीएमके लंबे वक़्त से एजी पेरारिवलन की रिहाई की मांग कर रही थी। उच्चतम न्यायालय ने 18 मई को राजीव गांधी हत्याकांड (Rajiv Gandhi Assassination) में अपराधी एजी पेरारिवलन (AG Perarivalan) की रिहाई का आदेश दिया था। राजीव गांधी मर्डर केस में एजी पेरारिवलन को 11 जून 1991 को गिरफ्तार किया गया था तथा लगभग 31 वर्ष जेल में रहने के बाद जमानत पर रिहा किया गया।

'अभी तो बस शुरुआत है...', साइकिल पर सवार होकर क्या इशारा कर रहे हैं कपिल सिब्बल ?

CM बघेल ने चढ़ाई मां दंतेश्वरी को 11 किलोमीटर लंबी चुनरी, मंदसौर का टूटा रिकॉर्ड

कथा के दौरान प्रदीप मिश्रा ने किया PM का बखान तो भड़क गए दिग्गी, बोले- 'मोदी प्रसंग किस धार्मिंक ग्रंथ का अंग है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -