'बेकसूर को फंसाने की पूरी कोशिश हो रही है', आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले संजय राउत
'बेकसूर को फंसाने की पूरी कोशिश हो रही है', आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले संजय राउत
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन इस समय मुसीबत में हैं। वह मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे हैं और इसी को लेकर जेल में बंद है। वहीं इसी केस को लेकर महाराष्ट्र में सियासत भी गरमाई हुई है। हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर से इसी मामले को लेकर सवाल खड़े किए हैं। जी दरअसल हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने सैम डिसूजा को मनी लॉन्ड्रिंग का खिलाड़ी करार दिया है। एक बयान में उन्होंने कहा, 'सैम डिसूजा मुंबई और देश के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग खिलाड़ी हैं।' इसी के साथ शिवसेना नेता संजय राउत ने यह भी कहा कि, 'यह एक बड़ा खेल है जो अभी शुरू हुआ है।'

आगे उन्होंने यह भी कहा, 'जो तथ्य सामने आए वे चौकाने वाले हैं। कुछ लोग देशभक्ति के बहाने जबरन वसूली कर रहे हैं। फर्जी केस दर्ज हो रहे हैं और बेकसूर को फंसाने की पूरी कोशिश हो रही है।' आपको बता दें कि इससे पहले शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बीते रविवार को ट्वीट कर कहा था कि 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अपने गवाह द्वारा आर्यन खान से जुड़े मामले में भुगतान का दावा "चौंकाने वाला" है।' जी दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में पुलिस से मामले का संज्ञान लेने को कहा था।

संजय राउत ने अपने में लिखा था, "मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि ये मामले महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए बनाए गए हैं और यह सच होता दिख रहा है।" अपने इस ट्वीट में उन्होंने 12 सेकंड का एक वीडियो डाला था जिसमें केपी गोसावी और आर्यन खान को एनसीबी कार्यालय के अंदर बैठे दिखाया गया है। जी दरअसल इस वीडियो में गोसावी एक फोन पकड़े हुए थे जिसमें आर्यन खान बोल रहा था।

'मेरे खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई ना करें', समीर वानखेड़े ने लिखी मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी

NCB के गवाह का एफिडेविट में बड़ा दावा, कहा- आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे गए थे 25 करोड़।।।

आर्यन को छोड़ने के बदले समीर वानखेड़े को शाहरुख खान देने वाले थे 8 करोड़ रुपये!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -