उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण पर संजय राउत ने सामना में लिखा, 'महाराष्ट्र धर्म की सरकार'
उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण पर संजय राउत ने सामना में लिखा, 'महाराष्ट्र धर्म की सरकार'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में आज लगभग 25 वर्ष बाद शिवसेना का सीएम बनने जा रहा है. इस ऐतिहासिक अवसर पर पार्टी के मुखपत्र 'सामना' का अलग ही रंग नज़र आया. आज अखबार के मुखपृष्ट पर सामना के नए संपादक संजय राउत ने लेख लिखा. अपने लेख के माध्यम से संजय राउत ने बताया कि किस तरह से तीन अलग अलग विचारधारा वाले दल महाराष्ट्र के विकास के लिए 'महाराष्ट्र विकास अघाड़ी' के नाम पर एकसाथ आए.

'महाराष्ट्र धर्म की सरकार' शीर्षक से लिखे संपादकीय में संजय राउत ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है. सामना में लिखा है कि, 'शिवसेना का सीएम और उसमें भी उद्धव ठाकरे इस पद पर विराजमान हो रहे हैं, ये महाराष्ट्र का भाग्य है. यह समारोह मराठी माणुस को धन्यता का अहसास कराने वाला है. जो श्री उद्धव ठाकरे को पहचानते हैं, उनके मन में ये भरोसा है कि जब वे कोई जिम्मेदारी स्वीकार करते हैं तो उसे पूरी शिद्दत से निभाते हैं.

सामना में आगे लिखा है कि 'उद्धव ठाकरे की खासियत है कि बाहर तूफान होने के बाद भी वे शांत रहते हैं और शांत होने पर तूफान खड़ा कर देते हैं. देश के बड़े-बड़े नेता दिल्लीश्वरों के आगे घुटने टेक रहे हैं, ऐसे में उद्धव ठाकरे किसी भी दबाव के सामने नहीं झुके. स्वाभिमान को गिरवी नहीं रखा और जिन लोगों ने बालासाहेब की साक्षी में ‘झूठ’ बोलने की कोशिश की, उन्होंने उस ढोंग से हाथ नहीं मिलाया...

महाराष्ट्र: फिर मुश्किलों में घिरे कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण, शपथ ग्रहण से पहले ही ईडी ने शुरू की घोटाले की जांच

खूंखार गैंगस्टर के परिवार की सुरक्षा बढ़ी, यूपी के विधायक ने निभाई अहम ​भूमिका

जम्मू-कश्मीर में भी अन्य राज्यों की तरह भ्रष्टाचार को रोकने के लिए होगी ये प्रमुख शाखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -