कमलनाथ पर पूर्व मंत्री ने कसा तंज, कहा- 'लड़का दिखाकर बुड्ढे से ब्याह करा दिया'
कमलनाथ पर पूर्व मंत्री ने कसा तंज, कहा- 'लड़का दिखाकर बुड्ढे से ब्याह करा दिया'
Share:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की तल्खबयानी तेज हो गई है. यहाँ पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री न बनाकर कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर हाल ही में राज्य के पूर्व मंत्री और विधायक संजय पाठक ने आपतिजनक बयान दिया है. उन्होंने हाल ही में विरोधो पार्टी कांग्रेस पर अपने ही अंदाज में हमला बोला. उन्होंने अपने बयान में कहा कि "लड़का दिखाकर डुकरा (बुड्ढा) से ब्याह दिया है."

इस समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो कटनी में आयोजित भाजपा के धरने का है जिसमें पाठक कह रहे हैं कि, "महाराजा (ज्योतिरादित्य सिंधिया) बंगला में सुन्न पड़े हैं, महाराजा सोच रहे हैं कि यह क्या हो गया, लड़का दिखाकर डुकरा से ब्याह कर दिया, यह गड़बड़ कर दी. दिखाया लड़के को और बुढ़ऊ से ब्याह दिए. यही स्थिति हो गई है सरकार की आज."

इस दौरान पाठक ने बिना किसी का नाम लिए ही एक नेता पर हमला किया और कहा कि, 'वे हार गए और बेचैन इस बात से हैं कि वे तो हार गए, मगर यह (पाठक) कैसे जीत गया. आने वाले दिनों में भाजपा को कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, ये खुद मर जाएंगे. अभी तो मंत्रिमंडल बनने दो, फिर शुरू हो जाएगा कि इसे क्यों बनाए, मुझे क्यों नहीं बनाया. यह विभाग मुझे क्यों नहीं मिला, उसे क्यों दे दिया गया. अभी बहुत कुछ होना बाकी है."

इतना ही नहीं पाठक ने तो आगे कहा कि, 'मुख्यमंत्री कोई हो, मंत्री कोई बने, कटनी के लेागों को किसी तरह का तनाव लेने की जरूरत नहीं है. प्रधानमंत्री अपने को देश का चौकीदार कह सकते हैं तो मैं भी अपने को कटनी का चौकीदार कह सकता हूं. विकास की रफ्तार जारी रहेगी और भाजपा कार्यकर्ता का मनोबल सातवें आसमान पर रहेगा.'

रिसेप्शन पार्टी में रोमांस करते हुए नजर आए प्रियंका-निक, दिखा खूबसूरत अंदाज़

पेट्रोल डालकर जलाई गई छात्रा की मौत के बाद भाई ने भी कर ली आत्महत्या, उलझ गई गुत्थी..

कड़ाके की ठण्ड से परेशान हुए दिल्लीवासी, इतना कम था तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -