हर सुपरस्टार हुआ फेल, संजय ने बनाया 2018 में 13 फ़िल्म रिलीज़ और 20 फ़िल्मों की शूटिंग का रिकॉर्ड
हर सुपरस्टार हुआ फेल, संजय ने बनाया 2018 में 13 फ़िल्म रिलीज़ और 20 फ़िल्मों की शूटिंग का रिकॉर्ड
Share:

अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले और हर तरह के किरदार को ख़ुद में आत्मसात करने वाले भोजपुरी सिनेमा के खलनायक संजय पांडे का नाम भोजपुरी के सबसे व्यस्त कलाकार में अव्वल नम्बर पर आता है. इसका हाल ही में एक ताजा उदहारण देखने को मिला है.

आपको बता दें कि उनकी व्यस्तता का उदाहरण सिर्फ़ इन बातों से लगाया जा सकता है कि साल 2018 में उनकी कुल तेरह फ़िल्मे रिलीज़ हुई है. वहीं 13 फिल्मों के रिलीज के अलावा उन्होंने साल 2018 में कुल 20 फिल्मों की शूटिंग की. जबकि साल के पहले महीने के दूसरा सप्ताह में ही उन्होंने छोटकी ठकुराइन की शूटिंग पूरी कर लल्लू की लैला की शूटिंग शुरू भी कर ली है. छोटकी ठकुराइन में अहम रोल में रानी चटर्जी जबकि लल्लू की लैला में आम्रपाली दुबे और निरहुआ नजर आएंगे. 

साल 2018 में उनकी बॉर्डर , निरहुआ हिंदुस्तानी 3, दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 , दीवानपन , घूँघट में घोटाला , दबंग सरकार , गैंस्टर दुल्हनिया , खुद्दार , जैसी चर्चित फ़िल्मे रिलीज हुई ही. वहीं जिनकी शूटिंग हुई है, उनमे गबरू, राजा राजकुमार , कूली नम्बर 1, मर कर भी टाइगर ज़िंदा है , जमाई राजा , दरार 2 , लागल रहा बताशा , जानू मेरी जान , राम कृष्ण बजरंगी , बब्बर , महिमा छठी मईयाँ की , राज तिलक , बेमिसाल खिलाड़ी , 9 एम एम पिस्टल , नादान इश्क़ , दिलवर , विनाशक फिल्म शामिल है. संजय इस अपने रिकॉर्ड से काफी खुश है. उन्होंने कहा कि उनके निर्माता निर्देशकों का प्यार ही है कि वे इन्हें हर किरदार के लिए फ़िट मानते हैं. 

 

बाइक पर सवार हुई यह सेक्सी हसीना, 'राजा राजकुमार' का फर्स्ट लुक आउट

मुखिया के सामान हिया रे, लटे नहीं देला निराश होके...

'पेट्टा' की सफलता से बेहद खुश रजनीकांत बोले - 'इसका श्रेय निर्माता को मिलना चाहिए'

भोजपुरी अदाकारा निशा दुबे का नया गाना 'ओहि रे जगहिया दुखाता' रिलीज, जमकर हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -