'मुन्ना माफिया' का झारखंड कनेक्शन, नही रहा इस एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना
'मुन्ना माफिया' का झारखंड कनेक्शन, नही रहा इस एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना
Share:

भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना माफिया’ का भव्‍य मुहूर्त रांची में सम्पन्न  किया गया. बता दें कि ‘मुन्‍ना माफिया’ भोजपुरी फिल्‍म है. फिल्म का निर्माण बेहद भव्‍य तरीके से किया जाएग. इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस नीलू शंकर सिंह ने कहा कि फिल्म बेहद अच्‍छी है और इसकी शूटिंग  15 नवंबर से शुरू हो जायेगी. हमें झारखंड आकर बेहद अच्‍छा लग रहा है. मुझे लगता है कि यहां शूट करना कंफर्टेबल होगा.यहां के लोग बेहद प्‍यारे हैं.

VIDEO : बीच सड़क शर्ट उतारकर नाचते रहे निरहुआ, खड़ी-खड़ी देखती रही यह हॉट एक्ट्रेस

वहीं फिल्म को लेकर संजय पांडेय ने कहा कि हमने झारखंड में कई फिल्‍मों की शूटिंग की है. मुझे लगता है कि इस बार भी यहां मजा आने वाला है. झारखंड की सबसे बड़ी बात ये है कि यहां के लोग काफी सपोर्टिव होते हैं. इसलिए यहां शूट करने में किसी को भी दिक्‍कत नहीं होती है. फिल्म के मुहूर्त के मौके पर  सिनेमा जगत से जुडे कई गणमान्‍य व अन्‍य लोग मौजूद रहे. 

फिर सुपरहिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से अधिक व्यू

प्रोड्यूसर आर. के. सिंह ने कहा कि झारखंड तेजी से फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में उभर रहा है. इसकी वजह यहां की प्राकृतिक सौदर्य के साथ–साथ राज्‍य सरकार की नीति हैं. बता दें कि फिल्म का निर्माण आर के मीडिया इंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है.  फिल्‍म ‘मुन्‍ना माफिया’ और एक माफिया की कहानी पर बेस्‍ड होगी.  फिल्‍म की पटकथा और संवाद मनोरंजक होने के साथ लोगों को जेहन में आसानी से उतरने वाले हैं. बता दने कि एक बार फिर से संजय पांडेय अपनी खलनायकी से फिल्‍म ‘मुन्‍ना माफिया’ के जरिये लोगों के दिल पर छाने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें...

आम्रपाली ने कहा सख्त लौंडा, फिर निरहुआ को देखते ही पिघली हॉट एक्ट्रेस, देखें VIDEO

देसी अवतार में डायन ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

गुस्से से लाल-पीली हुई यह बोल्ड एक्ट्रेसस, कहा-तोहरा माई के...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -