शिवसेना को बिहार में नोटा से कम वोट मिलने पर बोले संजय निरूपम- 'मुंह बंद रखें'
शिवसेना को बिहार में नोटा से कम वोट मिलने पर बोले संजय निरूपम- 'मुंह बंद रखें'
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और जीत नीतीश कुमार को मिली है। ऐसे में इस बार शिवसेना को बड़ा झटका लगा है। जी दरअसल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई में पार्टी ने बिहार चुनाव में 22 उम्मीदवार मैदान में उतारे थे, लेकिन इनसे ज्यादा वोट नोटा को मिले हैं। मिली जानकारी के अनुसार बिहार चुनाव में शिवसेना को 0.05 फीसदी वोट मिले वहीँ NOTA पर 1.68% मतदाताओं ने बटन दबाया।

वैसे आप जानते ही होंगे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर काफी समय तक राजनीति करने के बाद शिवसेना ने बिहार चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। वहीँ उस दौरान पार्टी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने ऐलान किया था कि 'मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित पार्टी के शीर्ष नेता मसलन आदित्य ठाकरे बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे।'

वहीँ उस दौरान उनमें से किसी ने भी चुनाव प्रचार में भाग नहीं लिया। ऐसे में अब जब बिहार में शिवसेना का खराब प्रदर्शन रहा तो शिवसेना के एक पूर्व नेता ने ही तंज कस डाला है। जी हाँ, शिवसेना को कम वोट मिलने पर पूर्व सांसद और महाराष्ट्र में सहयोगी पार्टी कांग्रेस के नेता संजय निरूपम ने कटाक्ष किए। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है, 'शिवसेना बिहार में 22 सीटों पर लड़ी। सुनने पर पता चला कि उसे 21 सीटों पर नोटा से भी कम वोट मिले। इसलिए उन्हें कांग्रेस को सलाह देने की बजाय अपना मुंह बंद रखना चाहिए।' वैसे इस समय कई लोग शिवसेना पर निशाना साध रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दी कोरोना संक्रमण को मात

नवजोत सिंह सिद्धू से मिले कपिल शर्मा, शेयर की तस्वीर

शादी के पहले काजल ने गौतम के सामने रखी थी यह शर्त, नहीं करते पूरी तो टूट जाती शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -