पीएम मोदी पर तीखा प्रहार, संजय ने कहा- वे औरंगजेब के अवतार
पीएम मोदी पर तीखा प्रहार, संजय ने कहा- वे औरंगजेब के अवतार
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है. चुनाव के अंतिम चरण तक आते-आते नेताओं का एक दूसरे पर हमला भी काफी तेज हो गया है और कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार किया है और उन्हें औरंगजेब का आधुनिक अवतार कहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले रोज नया झूठ गढ़ते हैं और फर्जी प्रचार किया करते हैं. 

संजय ने तंज कसते हुए कहा बनारस के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना है वो औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं. क्योंकि बनारस में कॉरिडोर के नाम पर सैकड़ों मंदिरों को तुड़वाया है और उन्होंने कहा कि विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के नाम पर 550 रुपए की जो फीस लेते हैं वह इस बात का सबूत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर सका वो नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. 

साथ ही प्रियंका गांधी द्वारा प्रधानमंत्री को दुर्योधन कहे जाने को उचित ठहराते हुए संजय ने आगे कहा कि मैं तो उनको औरंगजेब कह रहा हूं. क्योंकि नरेंद्र मोदी जितना अहंकार दुर्योधन और रावण को भी था और प्रियंका गांधी ने राष्ट्र कवि रामधारी सिंह दिनकर की कविताओं के जरिए बताने की कोशिश भी की है कि जब दुर्योधन और रावण का अहंकार टूट गया था, तो आप किस खेत की मूली हो. दूसरी ओर संजय सर्जिकल स्ट्राइक के दावों पर भी सर्कार को आड़े हाथों लेते रहें. 

दो और मामलों में पीएम मोदी को मिली चुनाव आयोग से क्लीन चिट

आज दिल्ली के चुनावी मैदान में उतरेगी प्रियंका गांधी, रोड-शो कर मांगेगी वोट

अमेरिका के स्कूल में घुसकर हमलावरों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां, कई छात्र घायल

यहां मात्र 77 रुपए में बिक रहे हैं घर, बस मानना होगी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -