शाहरुख़ के बाद अब ये कमाल का एक्टर भी देगा The Lion King में अपनी आवाज़
शाहरुख़ के बाद अब ये कमाल का एक्टर भी देगा The Lion King में अपनी आवाज़
Share:

हॉलीवुड की बहुचर्चित एनिमेटेड फिल्म 'द लॉयन किंग' के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. धीरे धीरे बॉलीवुड के कलाकार इस फिल्म में अपनी आवाज़ देने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान फिल्म के हिंदी वर्ज़न में मुफासा और सिंबा के किरदारों को आवाज देंगे. इसके बाद एक और नाम सामने आया है. 

फिल्म से जुड़ी एक ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के कुछ अन्य महत्वपूर्ण किरदारों को बॉलीवुड के अभिनेता श्रेयस तलपड़े और संजय मिश्रा भी अपनी आवाज़ देंगे. कहा गया है कि श्रेयस फिल्म में अंकल निशान और संजय अंकल साइमन के किरदारों की आवाज़ देने के लिए चुना गया है. इनके साथ एक्टर आशीष विद्यार्थी भी पूंबा के किरदार को डब करेंगे. ये फिल्म पहले  भी एनीमेशन में आ चुकी है. 

वहीं श्रेयस और संजय फिल्म के फेमस सॉन्ग 'Hakuna Matata hymn' को प्रस्तुत करेंगे. फिल्म 'द लॉयन किंग' पहली बार साल 1994 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की रिलीज के 25 साल पूरे होने पर डिजनी चैनल ने इसी कहानी को अब नई तकनीक के साथ बनी एनीमेशन फिल्म के तौर पर फिर से रिलीज करने का फैसला किया है. मशहूर डायरेक्टर जॉन फैवर्यू ने 'द लॉयन किंग' के नए वर्ज़न को निर्देशित किया है. इन्होने एवेंजर्स सीरीज की पहली फिल्म 'आयरनमैन' और ब्लॉबस्टर फिल्म 'द जंगल बुक' को भी निर्देशित किया है. इस फिल्म के आगामी महीनों में रिलीज़ होने की उम्मीद है. 

शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं बेटे आर्यन खान

सामने आई बिग बॉस 13 की लिस्ट, जानिए कंटेस्टेंट के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -