अब संजय मांजरेकर ने भी की इस युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ
अब संजय मांजरेकर ने भी की इस युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ
Share:

मुंबई : अपने समय के दिग्गज क्रिकेटर और बेहतरीन कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने बल्लेबाज ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की है। मांजरेकर ने कहा है कि पंत वर्तमान पीढ़ी के वीरेंद्र सहवाग हैं। उनका खेलने का तरीका भी वैसा ही है। उन्हें उसी तरह खेलने देना चाहिए जिस तरह वे चाहते हैं। मांजरेकर ने कहा, ‘पंत को 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने जा रहे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली। उनकी जगह चयनकर्ताओं ने दिनेश कार्तिक को टीम में विकेटकीपर के तौर पर शामिल किया है।

विश्व कप में अपनी ही टीम की जीत को लेकर ब्रॉड ने कही ऐसी बात

संजय ने किया ऐसा ट्वीट

जानकारी के मुताबिक संजय मांजरेकर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस बल्लेबाज के साथ अलग बर्ताव होना चाहिए। उन्हें स्वाभाविक खेल के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। आप या तो उनका चयन कर सकते हैं या उन्हें टीम में नहीं ले सकते, लेकिन आप उन्हें बदल नहीं सकते।’ बता दें पिछले कुछ दिनों से दिग्गजों द्वारा लगातार पंत की तारीफ की जारी है. 

माहि ने गेंदबाजों को दिया दिल्ली पर मिली शानदार जीत का श्रेय

पंत के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए एलिमिनेटर-1 मुकाबले में 21 गेंदों पर 49 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को जीत की दहलीज तक पहुंचाया था। इसी कारण पंत को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। पंत ने इस सीजन में अब तक 12 मैच में 37.5 की औसत और 163.63  स्ट्राइक रेट से 450 रन बनाए हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक तीन अर्धशतक भी लगाए है।

दिल्ली के खिलाफ जीत के साथ ही हरभजन ने बना दिए कई ख़ास रिकॉर्ड

दिल्ली को हराकर एक बार फिर आईपीएल फाइनल में चेन्नई

आज इन 11 खिलाड़ियों के दम पर पहली बार फ़ाइनल में पहुंच सकती है दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -