भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल में वापसी करेंगे पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर
भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल में वापसी करेंगे पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर
Share:

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर कमेंट्री पैनल में आगामी भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के दौरान अपनी वापसी करने वाले हैं। मार्च के बाद से, प्रसिद्ध टीकाकार ऑन-एयर कर्तव्यों से दूर था। भारत-दक्षिण अफ्रीका एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत से पहले, बीसीसीआई ने मांजरेकर को बर्खास्त कर दिया और इसकी पुष्टि की गई, जब उन्होंने शुरुआती वनडे के लिए धर्मशाला की यात्रा नहीं की।

संजय ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से पहले बीसीसीआई को भी लिखा और उन्हें पैनल में वापस लाना शुरू किया लेकिन बोर्ड सहमत नहीं हुआ। बोर्ड भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए पैनल चुनने में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता क्योंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के पास मेजबानी के अधिकार हैं। सीए कमेंट्री पैनल चुनने और अन्य फैसलों के बारे में चुनाव करेगा।

बीसीसीआई ने बर्खास्तगी के पीछे आधिकारिक कारण के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया है। 2019/20 सीज़न के दौरान, पूर्व क्रिकेटर अपने कुछ विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में था। मांजरेकर ने विश्व कप के दौरान रवींद्र जडेजा को एक बिट्स और टुकड़ों का खिलाड़ी कहा था। उन्होंने नवंबर 2019 में हर्षा भोगले की साख पर भी सवाल उठाए। मांजरेकर के अलावा, हर्षा भोगले, ग्लेन मैकग्रा, निक नाइट, अजय जडेजा, मुरली कार्तिक और अजीत अगरकर भी कमेंट्री पैनल में नजर आएंगे।

पंजाब के खिलाड़ियों को जल्द मिलेगी इनामी राशि: खेल मंत्री

तमिलनाडु कर्नाटक के लिए अपनी अंतर राज्य बस सेवाएं जल्द करेगा शुरू

सीएसके को एमएस धोनी को बरकरार नहीं रखना चाहिए: आकाश चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -