संजय मांजरेकर ने किया भुवनेश्वर कुमार का बचाव, ख़राब गेंदबाज़ी पर कही ये बात

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सामने टी20 विश्व कप से पहले सबसे बड़ी समस्या फिलहाल गेंदबाजी की नजर आ रही है। टी20 वर्ल्ड कप अगले महीने से शुरू होने वाला है और इससे पहले एशिया कप और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया की खराब गेंदबाजी को लेकर कई सवाल उठे।

हाल ही में खेली गई श्रृंखलाओं में अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और चोट से वापसी करने वाले हर्षल पटेल ने प्रसाशकों और दिग्गज क्रिकेटरों को नाराज़ किया है। लेकिन अब पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भुवनेश्वर का बचाव किया है। मांजरेकर का कहना है कि भुवनेश्वर पर अतिरिक्त बोझ था। उन्होंने कहा है कि, 'भुवनेश्वर कुमार पर जरूरत से अधिक बोझ है और वह बहुत क्रिकेट खेल रहा है। उसने सारे मैच खेले और इस सीरीज में भी। उसे ब्रेक की आवश्यकता है, जिसके बाद वह तरोताजा होकर खेलता है।'

उन्होंने कहा है कि, 'हर्षल पटेल की अपनी सीमाएं हैं। भारत को तीसरे तेज गेंदबाजी विकल्प के लिए और गेंदबाज़ों को आजमाना चाहिए। मोहम्मद शमी भी एक अच्छे विकल्प है।' बता दें कि टीम इंडिया को अब तीन मैचों की टी20 सीरीज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है, जो कल से आरम्भ होनी है।

दीप्ति शर्मा की 'मांकडिंग' पर अब आया मुरलीधरन का बयान, अश्विन कर चुके हैं तारीफ

केएल राहुल के समर्थन में उतरे गावस्कर, जानिए क्या बोले लिटिल मास्टर ?

सोशल मीडिया पर छाया मनिंदर.. मनिंदर.. का शोर, इस शेर के पंजे से बचना डिफेंडर्स के लिए होगा मुश्किल

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -