पद्मावत के बाद अब ऋतिक के साथ संजय लीला भंसाली
पद्मावत के बाद अब ऋतिक के साथ संजय लीला भंसाली
Share:

बॉलीवुड के गलियारों से एक बड़ी खबर मिल रही है, जिसके अनुसार बॉलीवुड के मशहूर निर्माता, निर्देशक, संगीतकार संजय लीला भंसाली पद्मावत की सफलता के बाद ऋतिक रोशन के साथ एक और पीरियड फिल्म बनाने जा रहे है. हालाँकि फिल्म के बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आ सकते है. 

बता दें, ख़बरों के अनुसार 'प्रिंस' नाम की इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. हाल ही में ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली के साथ करीब दो घंटे की लम्बी मुलाकात की है, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे है. ऋतिक रोशन ने अभी तक अपने किरदार के बारे में कोई बातचीत नहीं की है, लेकिन लग रहा है बॉलीवुड की ये जोड़ी फिल्म 'गुजारिश' के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपने काम का जलवा बिखेरती नजर आएगी. 

इससे पहले भी एक खबर यह मिली थी कि संजय लीला भंसाली ऋतिक रोशन को लेकर अमिश त्रिपाठी कि पॉपुलर किताब ' द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलूहा' पर बेस्ड फिल्म बनाने जा रहे है जिसमें शिव के किरदार के लिए भंसाली की पहली पसंद ऋतिक रोशन ही थे. हालाँकि कुछ कारणवश ये खबर अभी तक खबर ही बनी हुई है इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

संजय दत्त कमाल के इंसान है :माधुरी

जल्द आएगा 'ओह माय गॉड' का सीक्वल

बेहद ही बोल्ड है जैकी श्रॉफ की बेटी, शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -