रानी पद्मावती की भूमिका में जानिए आखिर कौन......

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह जो कि अपनी पूर्व कि फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए है. तथा अब रणवीर के बारे में पता चला है कि वह अब जल्द ही सिल्वर स्क्रिन पर अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं ।‘बाजीराव मस्तानी‘ की सफलता से उत्साहित संजय लीला भंसाली एक और पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं। भंसाली की अगली फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके आकर्षण की गाथा का बखान करेगी.

देखा जाए तो रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी। तथा इस फिल्म के बारे में सुनने में आया है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा में से कोई एक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावती में रानी पद्मावती की भूमिका निभा सकती हैं। देखा जाए तो खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा में से कोई एक संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म में रानी पद्मावती की भूमिका निभा सकती हैं.

आपको बता दें कि भंसाली दीपिका और प्रियंका के साथ 'गोलियों की रासलीला रामलीला' और 'बाजीराव मस्‍तानी' में काम कर चुके हैं। हालांकि 'रामलीला' में प्रियंका सिर्फ एक आइटम नंबर में नजर आई थीं लेकिन दर्शकों ने उनकी तारीफ की। फिल्‍म सुपरहिट साबित हुई थी। तथा रणवीर के बारे में भी सुनने में आया है कि वह भी हमे 'धूम' सीरीज की अगली फिल्म 'धूम रीलोडेड: द चेस कंन्टीन्यूज़’ में अभिनेता सलमान खान के साथ में दिखाई देने वाले है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -