भंसाली के थप्पड़ पर रामु ने मोदी पर तंज कसा कहा : भारत ‘बुरे दिनों’ की तरफ जा रहा है....
भंसाली के थप्पड़ पर रामु ने मोदी पर तंज कसा कहा : भारत ‘बुरे दिनों’ की तरफ जा रहा है....
Share:

जिस प्रकार से देखा जाए तो पूर्व में भंसाली के साथ में राजस्थान में जो आव भगत हुई है उससे तो आप अच्छे से वाकिफ हो ही गए है. बॉलीवुड की भी तमाम हस्तियों ने भी भंसाली के साथ में जो कुछ हुआ उस पर आक्रोश व्यक्त किया है अब इस मामले में बोलते हुए बॉलीवुड के एक विवादित निर्दशकों में शुमार रामगोपाल वर्मा  ने भी इस मामले में अपनी भड़ास भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निकाली है. अपने एक ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने पीएम पर भी काफी तंज कसे,

गौरतलब है कि भारत के अभिन्न हिस्से राजस्थान के पिंक शहर जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की थी . हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया था.

करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. अब मामले में बोलते हुए राम गोपाल वर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर टैग करते हुए उन्हें अच्छे दिनों की याद दिलाते हुए तंज कसा है. रामगोपाल ने लिखा कि मुझे नहीं पता आपके अच्छे दिन कब आएगें. लेकिन भंसाली के साथ हुआ घटनाक्रम मुझे महसूस करवा रहा है कि भारत बुरे दिनों के चरम पर जा रहा है.

भंसाली मामले में स्वंय को असहाय महसूस कर रहा हूँ....

भंसाली मामले में शत्रुघ्न ने कहा 'खामोश.....

भंसाली मामले में सुशांत ने अपना सरनेम 'राजपूत' हटाया....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -