भंसाली को 'पद्मावती' की लगी हाय....
भंसाली को 'पद्मावती' की लगी हाय....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर व दिग्गज फिल्मकारों में गिने जाने वाले संजय लीला भंसाली जिन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है,खबर है की अभी जो भारत में राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा हुई थी उसमे फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ने भी अवार्ड को झटका था. संजय लीला भंसाली की सफतलम फिल्मों में शामिल फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' ने भी इस समारोह में बेस्ट डायरेक्टर कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड प्राप्त किया है व अभी फ़िलहाल देखा जाए तो भंसाली अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' में खासा व्यस्त है। 

भंसाली ने अभी अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू भी नहीं की है और वह उसे जल्द से जल्द पूरी करना चाहते हैं। फिल्म मई तक पूरी बन जाए ताकि 'कान्स फेस्टिवल' में यह फिल्म दिखा सके। ये फेस्टिवल 17 से 28 मई तक रहेगा। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, कास्ट फाइनल करने के बाद ही भंसाली ने अपने फिल्म के एक्टर्स के साथ मीटिंग में उनके रोल के बारे में विस्तार से समझाकर उन्हें अच्छे से प्रस्तुत करने के लिए कहा है।

संगीत और बाकी डिपार्टमेंट में भंसाली ने पहले से ही काम करना शुरू कर दिया था. तथा फिल्म में दीपिका मुख्य किरदार में नजर आएंगी और रणवीर सिंह 'अलाउद्दीन खिल्जी' के रोल में नजर आएंगे जो मेवाड़ की रानी पर कब्जा करना चाहता है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक फिल्म में दीपिका के पती 'महाराजा रावल रतन सिंह' का किरदार शाहिद कपूर निभा सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -