कोठेवाली वाली पर फिल्म बनाने वाले हैं भंसाली, ये होंगी एक्ट्रेस
कोठेवाली वाली पर फिल्म बनाने वाले हैं भंसाली, ये होंगी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में हिट फिल्में बनाने वाले निर्देशक संजय लीला भंसाली हर बार एक अनोखा टॉपिक चुनते हैं अपनी फिल्म के लिए. इसी के साथ वो इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस भी ऐसे ही हों जो किरदार को बेहतरीन तरीके से निभा सके. संजय ने आखिरी फिल्म 'पद्मावत' बनाई थी जो सुपरहिट रही. फिल्मं में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने अहम किरदार निभाया था. इसके बाद वो एक और हॉट टॉपिक लेकर आ रहे हैं. 

इस बच्चे के इतने करीब हैं निक-प्रियंका, आखिर क्या है माजरा

संजय ने अपने नए प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया है जिसका नाम भी सामने आ चुका है लेकिन अभी तक उन्होंने अपने बयान कुछ खास जानकारी नहीं दी है. लेकिन बता दें, भंसाली की अगली फिल्म गंगूबाई कोठेवाली नाम की एक महिला डॉन पर आधारित होगी जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया है. हालाँकि प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को अब तक साइन नहीं किया है क्योंकि वो अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पूरा होने का इंतज़ार कर रही हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार, संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म का टाइटल तय कर लिया है. बता दें, इस फिल्म का नाम  'हीरा मंडी' रखा गया है.' इसकी स्क्रिप्ट जल्दी ही पूरी होने को है. गंगूबाई कोठेवाली एक समय पर मुंबई में कई सारे वैश्यालय चलाती थी. ये कमाठीपुरा में रहने वाली महिलाओं के बीच पूजी जाती है क्योंकि उन महिलाओं कइ लिए बहुत अच्छी थी जिसके चलते उनकी आज भी इज्जत की जाती है. अब देखना होगा कि प्रियंका चोपड़ा फिर से बॉलीवुड में आती हैं या नहीं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

इस दिन रिलीज़ होगा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'Isn’t it Romantic' का ट्रेलर

प्रियंका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन, ब्राइडल शॉवर में दिखा ये खूबसूरत लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -