तो क्या अब सलमान के साथ रोमांस करेंगी आलिया!
तो क्या अब सलमान के साथ रोमांस करेंगी आलिया!
Share:

कुछ दिनों पहले ही यह बात सामने आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही एक बार फिर संजय लीला भंसाली संग काम करेंगे. यह दोनों तकरीबन 20 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं. जल्द ही भंसाली एक लव स्टोरी ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसके लिए उन्होंने सलमान को कास्ट किया है. लोगों की दिलचस्पी तब और ज्यादा बढ़ गई जब पता चला कि सुपरस्टार शाहरुख खान भी इस फिल्म में सलमान खान के साथ होंगे. जी हां... और हाल ही में यह सुनने में आया है कि इस फिल्म का हिस्सा आलिया भट्ट भी हो सकती हैं.

सूत्रों के मुताबिक आलिया भट्ट को इस खबर के लिए संपर्क किया गया है. हालांकि अब तक आलिया ने इस फिल्म के लिए अपनी सहमति नहीं जताई है. इन दिनों तो आलिया भट्ट के करियर का ग्राफ इस वक्त लगातार ऊपर जा रहा है. वह जल्द ही दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिनमे कलंक और ब्रह्मास्त्र का नाम शामिल है. आलिया की फिल्म राजी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही थी. इस के बाद उनकी फिल्म गली बॉय आई थी जिसने भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

अब वह जल्द ही फिल्म कलंक, ब्रह्मास्त्र और तख्त में काम करती नजर आएंगी. यानि की आलिया के पास फिलहाल प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है ऐसे में देखना होगा कि क्या वह इस फिल्म के लिए डेट्स मैनेज कर पाती हैं या नहीं. कुछ दिन पहले ही आलिया को बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'RRR' के लिए अप्रोच किया था लेकिन आलिया ने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये होगा नाम

आज रिलीज़ होगा 'कलंक' का टीज़र, बेहद खास है फिल्म की कहानी

सायेशा की शादी की तस्वीरें आई सामने, बेहद ही खूबसूरत दिखीं दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -