इस एक्टर ने जीनत अमान को मार-मारकर तोड़ दिया था उनका जबड़ा
इस एक्टर ने जीनत अमान को मार-मारकर तोड़ दिया था उनका जबड़ा
Share:

बॉलीवुड में 80 के दशक में अपनी एक्टिंग के जरिए सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता संजय खान आज अपना 78 वां जन्मदिन मना रहे हैं. संजय का जन्म 3 जनवरी 1941 को बेंगलुरु में हुआ था. संजय ने अपनी फिल्मों में तो खूब नाम कमाया है लेकिन इसके साथ ही उनका नाम बीते जमाने की बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस कही जाने वाली जीनत अमान के साथ भी जोड़ा जा चुका हैं. जी हाँ... जीनत और चार्मिंग एक्टर संजय खान के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

इन दोनों का प्यार तो परवान चढ़ा था. संजय खान ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में इस बात का भी जिक्र किया था कि, '1980 में एक पार्टी में उन्होंने जीनत अमान की पिटाई कर दी थी.' जी हाँ... और इसके साथ ही संजय ने यह बात अपनी बायोग्राफी द बिग मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ में भी लिखी है. जीनत और संजय खान के अफेयर के किस्से भी बी-टाउन की सुर्खियां बने हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि दोनों ने फिल्म 'अब्दुल्ला' की शूटिंग के दौरान गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी. जी हाँ... आपको बता दें संजय खान शॉर्ट टेम्पर थे और वे अक्सर जीनत के साथ मारपीट करते थे.

आपको बता दें 3 नवम्बर 1979 को मुंबई के होटल ताज में पार्टी के दौरान संजय खान ने जीनत की पब्लिकली जमकर पिटाई भी कर दी थी. इसके बाद वो काफी दिनों तक वो दोनों चर्चा का विषय बने हुए थे. जानकारी के मुताबिक संजय ने जीनत को इतना मारा था कि उनका जबड़ा तक टूट गया था. फिर जीनत का ऑपरेशन हुआ था जिसमे उनकी जॉ लाइन तो ठीक हो गई लेकिन दाहिनी आंख खराब हो गई. जब दोनों के रिलेशन के बारे में संजय की वाइफ जरीन को पता चला तो भी बहुत ज्यादा हंगामा हुआ और अंत में जीनत और संजय का रिश्ता खत्म हो गया. बाद में संजय ने 60 के दशक की मशहूर मॉडल ज़रीन कतराक से शादी की थी.

रिलीज़ होते ही छाया रजनीकांत की Petta का ट्रेलर, मिले इतने करोड़ व्यूज

बिकिनी में जल परी जैसे पानी में गोते लगा रही ये एक्ट्रेस

कादर खान के निधन से दुखी इस अभिनेता ने कहा- 'आखिरी समय में उनके साथ कोई नहीं था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -