तलाक की अर्जी के बाद से मिल रही है अंडरवर्ल्ड डॉन की धमकी

Feb 13 2016 04:42 PM
तलाक की अर्जी के बाद से मिल रही है अंडरवर्ल्ड डॉन की धमकी

मुंबई : बिजनेसमैन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि करिश्मा के साथ चल रहे उनके तलाक के केस को मुंबई से दिल्ली ट्रांसफर कर दिया जाए। उनका कहना है कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है। फिलहाल यह केस बांद्रा के फैमिली कोर्ट में चल रहा है।

उन्होने कहा कि जब से मैंने मुंबई कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है, तभी से उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की ओर से धमकियां दी जा रही है। इस मामले को लेकर संजय ने दिल्ली पुलिस से भी शिकायत की है। सुप्रीम कोर्ट ने संजय की पिटीश को मंजूर कर लिया है और दिल्ली पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। जिसमें दो सप्ताह का समय लग सकता है।

इस संबंध में करिश्मा को अब तक कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है। संजय सोना मोबिलिटी सर्विसेज के सीईओ है, जो कि सोना ग्रुप का एक हिस्सा है। करिश्मा ने संजय से 29 सितंबर 2003 में शादी की थी। इसके बाद 2012 में दोनों अलग हो गए। करिश्मा अपनी मां के साथ मुंबई में रह रही है।

नवंबर 2015 में दोनों ने फैमिली कोर्ट से तलाक की अर्जी वापस ली। संजय के कुछ फाइनेंशियल कमिटमेंट्स को पूरा न कर पाने की वजह से ऐसा हुआ। संजय ने मुंबई के बांद्रा कोर्ट में दिसंबर में दोबारा डिवोर्स पिटीशन दाखिल की।