बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी संजय कपूर की ये फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी संजय कपूर की ये फिल्म

आज बॉलीवुड के शांत और डैशिंग एक्टर संजय कपूर का जन्मदिन है. 17 अक्टूबर 1965 को मुंबई के चेम्बूर में जन्मे संजय ने आज अपने जीवन के 55 वर्ष पुरे कर लिए है. संजय बॉलीवुड डायरेक्टर बोनी कपूर और सुपरस्टार अनिल कपूर के छोटे भाई है. संजय ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1995 में आई फिल्म 'प्रेम' से की थी. इस फिल्म में संजय तब्बू के साथ नजर आये थे. दोनों की ही पहली फिल्म थी जिस वजह से ये फिल्म कुछ ज्यादा चल नहीं पाई. इसके बाद संजय के शुरुआती करियर की एकमात्र हिट फिल्म आई और इस फिल्म में वे धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ नजर आई थी. इस फिल्म का नाम था 'राजा'. लेकिन फिल्म में सारा क्रेडिट माधुरी ही ले गई. जिसके बाद क्रिटिक्स ने ये तक कहा था कि फिल्म का नाम राजा नहीं रानी होना चाहिए था.

इस फिल्म के बाद संजय कुछ समय के लिए फिल्मो से बिलकुल ही गायब हो गए थे. इसके बाद संजय ने साल 1997 में आई फिल्म 'औज़ार', और 1997 में आई फिल्म मोहब्बत में नजर आये थे. संजय कपूर की साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' काफी हिट थी. फिल्म की स्टोरी दर्शको को बहुत पसंद आई थी. 

लेकिन संजय की ज्यादातर फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद साल 2002 में आई फिल्म ' कोई मेरे दिल से पूछे' में संजय ने मानसिक रूप से कमजोर एक्ट्रेस 'ईशा देओल' के पति का किरदार निभाया था. इस फिल्म में संजय ने विलेन की भूमिका निभाई थी. इसके बाद संजय ने कुछ फिल्मे की लेकिन वो कुछ खास सफल ना हो पाई. संजय को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई.

ड्रग केस में फसी विवेक ओबरॉय की पत्नी

सोनू सूद ने अपने फैंस से मिलने के लिए जारी की नई शर्त

सैफ के लिए घर से भागने को तैयार थीं करीना, आज शादी को पूरे हुए 8 साल