अर्जुन के अंकल ने लिए मलाइका के मजे, फोटो पर किया ऐसा कमेंट
अर्जुन के अंकल ने लिए मलाइका के मजे, फोटो पर किया ऐसा कमेंट
Share:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जोड़ी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है. एक्ट्रेस मलाइका और अर्जुन कपूर इन दिनों साथ में जमकर छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं, वैकेशन के दौरान की तस्वीरें ये दोनों आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते ही रहते हैं. वहीं हाल ही में मलाइका द्वारा अपनी एक फोटो फैन्स के साथ साझा की गईं तो इस पर अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) द्वारा भी चुटकी ली गईं है. 

दरअसल, बात यह है कि मलाइका अरोड़ा द्वारा अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि, 'हैप्पी संडे' इस पर संजय कपूर द्वारा कमेंट करते हुए कहा गया है कि, 'तुम्हारे घर का फोटोग्राफर अच्छी तरह काम कर रहा है...' 

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) का यह कमेंट खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें मलाइका और अर्जुन कपूर कुछ दिन पहले ऑस्ट्रिया छुट्टियां बिताने गए थे, जिसकी कई फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी और लगातार कर भी रहे हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) द्वारा अपने रिलेशनशिप को सावर्जनिक तौर पर स्वीकार कर लिया गया है. हालांकि, दोनों ने अपनी शादी को लेकर अभी कोई भी खुलासा नहीं किया है. हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा द्वारा कहा गया था कि अगर वे दोनों शादी करते हैं तो वह इस बात को बताने में बिल्कुल भी नहीं कतराएंगी. 

माँ बनीं अक्षय कुमार की यह एक्ट्रेस, बेटी को दिया जन्म

ऋतिक ने शेयर किया War का शूटिंग रैपअप वीडियो, ऐसा लिखा मैसेज

धाकड़ लुक में दिखें 'महानायक', खत्म की 'झुंड' की शूटिंग

नए फोटोशूट में काफी डैशिंग लगे रणवीर, फैंस ने जमकर किए कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -