कांग्रेस से निलंबित होने के बाद बोले संजय झा, कहा-मेरी निष्ठा पार्टी के ​प्रति है, न की व्यक्ति विशेष या परिवार के प्रति

कांग्रेस पार्टी में विरोधी गतिविधियों के लिए बाहर निकाले जाने के बाद संजय झा ने बड़ा बयान दिया है.कांग्रेस से बाहर जाने के बाद संजय झा ने पलटलवार करते हुए बताया है कि मेरी निष्ठा किसी व्यक्ति विशेष या फैमिली के प्रति नहीं है. किन्तु मेरी वफादारी कांग्रेस पार्टी के प्रति है. संजय झा, जो कांग्रेस पार्टी के बागी नेता सचिन पायलट के मसले को संभालने को लेकर कांग्रेस के कामकाज की आलोचना की है, उन्होंने बताया कि वे कांग्रेस पार्टी में एक गांधी-नेहरूवादी आदर्शवादी बने जो अब कांग्रेस पार्टी के अंदर एक गायब हो चुकी नस्ल है.

शादी के बाद मुस्लिम से हिन्दू बन गई यह एक्ट्रेस, ऐसी रही है लव लाइफ

कारोबारी से नेता बने संजय झा ने भी बताया कि वह अपनी कांग्रेस पार्टी के पुनरुत्थान के लिए उन मसलों को उठाते रहे जो मूलभूत हैं और साथ ही बताया कि लड़ाई अभी बस प्रारंभ हुई है.उनकी तरफ से ये बयान महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख बालासाहेब थोरात के उस टिप्पणी के बाद आया है. जिस बयान में बताया गया था, कि उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में सम्मिलित होने और अनुशासन का उल्लंघन के लिए तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित किया जा रहा है. 

ब्लैक के बाद रेड साड़ी में कातिलाना नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय

विदित हो​ कि झा ने बुधवार को एक ट्वीट में बताया कि, मेरी वफादारी कांग्रेस की विचारधारा के प्रति है. मेरी निष्ठा किसी व्यक्ति या फैमिली के प्रति नहीं है.मैं गांधी-नेहरूवादी आदर्शवादी (एक लुप्त) बना रहा, जो कांग्रेस के अन्तर एक समाप्त हो चुकी नस्ल है. मैं उन मसलों को उठाना जारी रखूंगा, जो मेरी पार्टी के पुनरुत्थान के लिए मौलिक हैं. लड़ाई अभी बस प्रारंभ हुई है.साथ ही, अपने निष्कासन पर प्रतिक्रिया देते हुए झा ने मंगलवार को आश्चर्य जनक प्रतिक्रिया दी है. उन्हें अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के प्रवक्ता के पद से मुक्त किया जा चुका है. संजय झा ने बीते माह एक अखबार में पार्टी के प्रति एक आलोचनात्मक लेख लिखा था. वह बागी पार्टी नेता सचिन पायलट से जुड़े केस में कांग्रेस के क्रियाकलाप के भी आलोचक रहे हैं. 

रोटी के लिए दर-दर भटकते थे रवि किशन, कभी रामलीला में किया सीता का रोल

18 जुलाई को है सावन का पहला प्रदोष व्रत, जानिए पूजा विधि

रिलायंस जियो ने किया 5जी तकनीक का ऐलान, पहले से बहुत तेज मिलेगी इंटरनेट स्पीड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -