'यूपी, बिहार के भैया...' वाले सीएम चन्नी के बयान पर संजय झा का पलटवार, बोले- 'कांग्रेस का कद गिरा'
'यूपी, बिहार के भैया...' वाले सीएम चन्नी के बयान पर संजय झा का पलटवार, बोले- 'कांग्रेस का कद गिरा'
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की कथित टिप्पणी 'उत्तर प्रदेश, बिहार के भैया को पंजाब में प्रवेश न करने दें' पर बिहार के मंत्री संजय झा ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक बयान है। मैं इसकी निंदा करता हूं। बिहार तथा उत्तर प्रदेश के लोग जहां भी गए, उन्होंने कड़े संघर्ष से अपने लिए स्थान बनाया तथा अपने प्रदेश के विकास में योगदान दिया। 

साथ ही उन्होंने कहा कि क्या देश के अंदर यात्रा करने के लिए पासपोर्ट की जरुरत होती है? ऐसी मानसिकता से कांग्रेस का कद गिरा है। यदि वे ऐसी भाषा बोलते हैं तथा ऐसी राजनीति करते हैं तो 'कांग्रेस मुक्त (भारत)' की स्थिति बनी रहेगी। उन्होंने पंजाब खो दिया है, उनके लिए कोई अवसर नहीं है।

दरअसल, चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री चन्नी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ उपस्थित हैं। इस के चलते वह बोलते हैं कि उत्तर प्रदेश दे, बिहार दे, दिल्ली दे भइये आके इते राज नई करदे। तत्पश्चात, वहां उपस्थित लोग तालियां बजाने लगते हैं। प्रियंका गांधी स्वयं ताली बजाती हैं। वहीं, मुख्यमंत्री चन्नी के इस बयान पर विपक्षी दलों ने भी हमला बोला है। चन्नी के बयान पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह बेहद ही शर्मनाक है। हम किसी शख्स या किसी विशेष समुदाय के उद्देश्य से की गई टिप्पणियों की कड़ी निंदा करते हैं। प्रियंका गांधी भी उत्तर प्रदेश से संबंध रखती हैं, वह भी 'भैया' हैं।

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -