ऋतिक के साथ काम करेंगे संजय
ऋतिक के साथ काम करेंगे संजय
Share:

बॉलीवुड में थिरलर फिल्म बनाने के लिए मशहूर निर्देशक संजय गुप्ता जल्द ही अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में काम कर सकते है. इस बात की पुष्टि खुद संजय ने की. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए बताया की वे ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करने वाले है. फिल्म के लिए अभी अभिनेत्री का नाम फाइनल नही हुआ है. संजय ने कहा की मै अपनी अगली फिल्म ऋतिक और राकेश जी के साथ करने वाला हूँ.

अभी फिल्म के लिए अभिनेत्री के नाम पर चर्चा चल रही है. लेकिन खबर है कि इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट करीना कपूर को साइन किया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो लगभग 13 साल बाद ऋतिक और करीना एक साथ काम करते हुए नजर आ सकते है. संजय ने कहा कि किसी फिल्म में करीना और ऋतिक के साथ काम करना हर निर्देशक का सपना होगा. हालाँकि फिल्म को राकेश रोशन प्रड्यूस कर रहे है.

खबर है कि राकेश दो फिल्मो को प्रड्यूस कर रहे है. जिसमे से एक फिल्म के निर्देशक वे खुद होंगे जबकि एक फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे. आपको बता दे कि संजय की पिछली फिल्म जज्बा थी जिसमे ऐश्वर्या राय बच्चन और इरफ़ान खान लीड रोल में थे. वही ऋतिक इस समय आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदारो की शूटिंग में व्यस्त है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -