तो क्या सच में सोनू सूद पर बनेगी फिल्म?

तो क्या सच में सोनू सूद पर बनेगी फिल्म?

इस समय सोशल मीडिया पर एक ही नाम गूंज रहा है और वह नाम है सोनू सूद का. इस समय सोनू सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं और उनकी मदद के लिए लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब सुर्ख़ियों में आ गए हैं अक्षय कुमार जिन्हे लेकर खबरें आ रहीं हैं कि वह अभिनेता सोनू सूद की बायोपिक में उनकी भूमिका में नजर आएंगे, खैर यह केवल एक मजाक है. जी दरअसल सोनू सूद कोरोना संकट के बीच प्रवासियों की खूब मदद कर रहे हैं, उनके भोजन और घर वापसी की व्यवस्था कर सुर्खियों में हैं.

वहीँ यह कुछ ऐसा ही है जैसे 2016 में आई फिल्म एयरलिफ्ट में अक्षय ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया था जो इराक द्वारा कुवैत पर हमला किए जाने के बाद फंसे भारतीयों को वहां से निकालने में मदद करता है. ऐसे में हाल ही में फिल्मकार संजय गुप्ता द्वारा सोनू सूद को मंगलवार को मैसेज भेजकर इस बारे में सूचित करने के बाद से यह मजाक वास्तव में ट्रेंड करने लगा है. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर करीब एक दिन से यह मजाक ट्रेंड में है कि ''अक्षय कुमार अभिनेता सोनू सूद की बायोपिक में उनकी भूमिका में नजर आएंगे.'' वैसे संजय गुप्ता ने सोनू सूद के साथ व्हाट्सएप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर साझा किया. वहीँ उनके द्वारा भेजे मैसेज में लिखा है, ''भाई, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म में सोनू सूद का किरदार निभाने जा रहे हैं! क्या मैं इसका अधिकार ले सकता हूं.''

वहीँ सोनू ने लाफिंग इमोजी के साथ इस मजाक पर प्रतिक्रिया दी. इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर ढेरों कमेंट आने शुरू हो गए और हर कोई कह रहा है ऐसा होना चाहिए. इस पर एक यूजर ने लिखा, एयरलिफ्ट के बाद सोनू के जीवन पर नई फिल्म का टाइटल रोडलिफ्ट हो सकता है. वहीँ कई लोगों का मनाना है कि सोनू सूद को अपनी जिंदगी पर आधारित फिल्म में खुद काम करना चाहिए.

ईद पर सौतेली माँ ने दी थी इरा खान को साड़ी, जल्दबाजी में पहनी उल्टी

ऋचा चड्ढा को मिला एंटी-नेशनल टैग, एक्ट्रेस ने बताया क्यों

पापा की याद में रितेश देशमुख ने बनाया भावुक वीडियो