वीडियो कॉल कर संजय दत्त की पत्नी ने दुबई में मनाया बच्चों का जन्मदिन

वीडियो कॉल कर संजय दत्त की पत्नी ने दुबई में मनाया बच्चों का जन्मदिन

फिल्म स्टार संजय दत्त कैंसर से जंग जीत चुके हैं। जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने अपने चाहने वाले करोड़ों फैंस को इस बात को बताया है कि 'वो कैंसर की जंग जीत चुके हैं।' वैसे जब से संजय के बारे में यह खबर आई है तब से उनके घर में खुशी का माहौल है। हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिससे यह पता चल रहा है कि उनके घरवाले कितने खुश हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

जी दरअसल मान्यता ने अपने पति संजय दत्त के कैंसर से फ्री होते ही बहुत धूमधाम से बच्चों का दसवां जन्मदिन मनाया है और उसके फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं मान्यता दत्त ने जश्न की तस्वीरें शेयर करते हुए यह बताया है कि 'परिवार इस वक्त कितना खुश है।' वैसे इस जश्न के मौके पर संजय दत्त अपने बच्चों के साथ मौजूद नहीं थे लेकिन फिर भी सबने बहुत एन्जॉय किया। अपने बच्चों के जन्मदिन पर संजय दत्त ने वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा लिया और सभी बेहतरीन नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Art Cafe (@iambollywoodbaba) on

वैसे संजय दत्त का परिवार इस समय दुबई में हैं और यह तस्वीरें वही मनाये गए जश्न की हैं। वैसे संजय दत्त के बारे में बात करें तो वह इस समय मुंबई में हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि संजय दत्त के बच्चे शाहरान और इकरा दत्त जुड़वां हैं और यह जन्मदिन दोनों का दसवां जन्मदिन था। फिलहाल आप फोटोज देख सकते हैं जो बड़ी जबरदस्त है और आकर्षक भी।

बिहार चुनाव: रोहतास में गरजे पीएम मोदी, बोले- बिहार में फिर बनेगी NDA सरकार

बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ आई है इस बार की TRP लिस्ट

यहाँ निकली सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन