संजय दत्त की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीर देख यूजर्स हुए घायल

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त तस्वीरों से आग लगाती रहती हैं। इन दिनों वो हवाई में वेकेशन का लुत्फ़ उठा रही हैं तथा इसी आनंद की तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं। मंगलवार प्रातः त्रिशाला ने अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर साझा की, जिस पर उनके प्रशंसक अपना दिल लुटा रहे हैं। 

वही हाल ही में त्रिशाला दत्त ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वो मोनोकिनी में दिखाई दे रही है। समंदर किनारे बैठीं त्रिशाला गजब की सुन्दर लग रही हैं। ध्यान हो कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली वाईफ ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय ने ऋचा से 1987 में न्यूयॉर्क में विवाह किया था, मगर दो वर्ष पश्चात् ही वह ब्रेन ट्यूमर का शिकार हो गई थीं। 10 दिसंबर 1996 को ऋचा की मौत हो गई थी।

वही एक बार त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया था। जिसमें उनसे एक फैन ने पूछा कि जब लोग उन्हें जज करते हैं तो वह इससे कैसे बचती हैं। जिसपर त्रिशाला ने खुलकर चर्चा करते बताया कि जिस दिन से मैंने सांस लेने आरम्भ किया है लोग मुझे उस दिन से ही जज करते आ रहे हैं। ये जजमेंट फैमिली के नाम के साथ ही आता है, जो दुर्भाग्यपूर्ण हैं। बताते चलें कि, संजय दत्त अपनी वाईफ मान्यता दत्त एवं दो बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं, जबकि उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं।

आमिर खान का चौंकाने वाला वीडियो हुआ वायरल, देखकर बेटी आयरा ने दी ये प्रतिक्रिया

महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक देख घबराया बॉलीवुड का ये मशहूर स्टार, कहा- अब आप प्लीज...

नरगिस फाखरी का नया लुक देख यूजर्स हुए शॉक्ड, बोले- OMG! ये लड़की पहले ज्यादा सुंदर लगती थी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -