संजू के बाहर आने पर मनाऊंगा जश्न : सलमान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने कहा है कि उनके दोस्त अभिनेता संजय दत्त की सजा पूरी होने पर उन्हें बहुत खुशी होगी और तब वे फिल्म में मिलकर इसका जश्न मनाएंगे. संजय दत्त 1993 में मुंबई में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के मामले में पुणे की यरवदा जेल में सजा काट रहे हैं और जल्द ही छुट्टी पर बाहर आने वाले हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या संजय के जेल से बाहर होने पर वह उनके साथ जश्न मनाएंगे, तो सलमान ने कहा कि आपके पास जो जानकारी है वह पूरी नहीं है. वह छुट्टी पर बाहर आ रहे हैं.

लेकिन जब वह अपनी सजा पूरी कर बाहर आएंगे तब वह असल में आजाद होंगे.. पाक साफ होंगे. हम यही चाहते हैं और हम तभी जश्न मनाएंगे. सलमान खुद एक हिट एंड रन मामले में दोषी पाए जाने और पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद जमानत पर बाहर हैं. आपको बतादे की बजरंगी भाईजान में सलमान के आलावा करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में है.

फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा का किरदार बेहद अहम है, जिसके बारे में सलमान और करीना कई मौकों पर कह चुके हैं कि फिल्म का मुख्य पात्र वही है. फिल्म ईद पर 17 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -