खुद की बायोपिक की स्क्रीनिंग में नहीं जाएंगे संजय दत्त, इस बात का है डर

इन दिनों संजय दत्त अपनी बायोपिक को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. हाल ही में एक बड़ी खबर आई संजय दत्त खुद की बायोपिक 'संजू' की स्पेशल स्क्रीन देखने नहीं जाएंगे. जानकारी के मुताबिक संजय दत्त अपनी लाइफ के उन लम्हों को याद करने से डर रहे हैं. जिन्हें बीते काफी वर्ष हो  हो गए हैं. दरअसल बायोपिक 'संजू' में राजकुमार हिरानी ने एक ऐसा सीन फिल्माया है जो कि संजय दत्त की लाइफ का सबसे दुखद और यादगार वाकिया है. जिसे देख पाना संजय दत्त के लिए काफी मुश्किल है.

बायोपिक 'संजू' में संजय दत्त के किरदार को रणबीर कपूर ने जीवंत किया तो वहीं, उनके पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल ने निभाया है. निर्देशक राजकुमार हिरानी ने दोनों कलकारों के बीच संजय दत्त और उनके पिता सुनील का एक इमोशनल सीन फिल्माया है. जो कि फिल्म के एक गाने में भी दिया गया है. यह काफी इमोशनल सीन है जो कि एक पिता-पुत्र के रिलेशन को दर्शाता है.

बता दें कि बायोपिक 'संजू' 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, दिया मिर्ज़ा, अनिष्का शर्मा, बोमन ईरानी, विक्की कौशिल, नवाज्जुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार नज़र आएंगे. 

'धड़क' के नए पोस्टर में जाह्नवी की बाहों में लिपटे दिखे डरे हुए ईशान

आज़ादी के दिन देओल बॉयज़ से भिड़ेंगे अक्षय कुमार

इंटिमेट सीन शूट के दौरान जब सच में एक्ट्रेस की ड्रेस खोलकर गंदी हरकत करने लगा था यह एक्टर