रिप्ड जींस पहनने पर ट्रोल हुईं मान्यता दत्त, ट्रोलर्स ने कहा- 'इस गरीब की मदद करो...'
रिप्ड जींस पहनने पर ट्रोल हुईं मान्यता दत्त, ट्रोलर्स ने कहा- 'इस गरीब की मदद करो...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त आए दिन अपने लुक्स के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन आजकल उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स मान्यता दत्त को आए दिन उनकी ड्रेस के कारण ट्रोल करते हैं. वहीं हाल ही में मान्यता दत्त मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं और इस दौरान उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी कि ट्रोलर्स ने उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट तक कर दिए. जी हाँ, आपको बता दें कि मान्यता दत्त एयरपोर्ट पर ब्लू कलर की रिप्ड जींस और ब्लैक कलर के टॉप में नजर आईं और इस दौरान जो उन्होंने पहना था उसे लेकर लगातार लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

इस दौरान जो जींस उन्होंने पहनी थी वह खूब ओवर स्टाइलिश थी और इसी कारण से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जी हाँ, आपको बता दें कि मान्यता दत्त की इन तस्वीरों को voompla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और मान्यता की तस्वीर पर thakurchhitauni नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'पागलों की कमी नहीं है इस देश में, किसी को बॉडी ढकने के कपड़े नहीं, जिसके पास है वह ढकता नहीं।' इसी के साथ एक और rujitaahmed31 नाम के यूजर ने कमेंट में लिखा- 'कोई इस गरीब की सहायता कर दो।' वहीं अन्य भी लोग हैं जो उन्हें लगातार ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

आपको पता ही होगा मान्यता इस समय संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ हैं और वो संजय का सारा ऑफिशियली काम संभालती हैं। आपको पता हो साल 2008 में संजय ने मान्यता से शादी की थी और उस समय मान्यता 29 साल की थीं, जबकि संजय 50 के थे लेकिन दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

कभी जूही चावला से शादी करना चाहता था यह सुपरस्टार, आज तक है कुंवारा

गोल्डन चकमचमाती ड्रेस में सारा अली खान ने लुटे दिल, वायरल हो रही फोटो

रिलीज हुआ पागलपंती का दूसरा ट्रेलर, देखते ही हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -