अपनी बुआ के निधन पर जेल में दो घंटे तक रोते रहे संजय
अपनी बुआ के निधन पर जेल में दो घंटे तक रोते रहे संजय
Share:

इन दिनों पुणे की येरवाडा जेल में सजा काट रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने दो दिन से कुछ भी नहीं खाया है. खबरों के अनुसार, संजय अपनी बुआ के निधन के बाद से काफी अपसेट हैं. सूत्रों के अनुसार 'पिछले दिनों सुनील दत्त की इकलौती बहन राजरानी बाली का निधन हो गया है. संजय दत्त अपनी बुआ के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहते थे, लेकिन उन्हें इसकी परमिशन नहीं मिली. बुआ को खोने के दुख में संजय ने खाना तक छोड़ दिया.

उनके निधन का समाचार मिलने के बाद वे कई घंटे अपनी सेल में बने छोटे से मंदिर के सामने बैठ कर रोते रहे. इस दौरान उन्होंने बमुश्किल ही किसी से बात की. गौरतलब है कि 56 साल के हो चुके संजय को 1993 के सीरियल ब्लास्ट के तहत गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के आरोप में पांच साल की सजा काट रहे है, जिसमें से 18 महीने वे पहले ही काट चुके थे. बाकी अवधि (42 महीने) के लिए उन्हें मई 2013 में फिर से यरवदा जेल (पुणे) भेजा गया था. खबरों की मानें तो इस साल के अंत तक संजय जेल से अपनी सजा पूरी कर बाहर आ जाएंगे.

राजरानी बाली टीवी एक्टर निमाई बाली की मां थीं. आपको बता दें कि निमाई को ऑडियंस नीरजा गुलेरी के शो 'चंद्रकांता' के सूर्या के रूप में जानती है. उन्होंने संजय खान के शो 'जय हनुमान' में पवन देव और बाली का किरदार भी निभाया था. इसके अलावा 'जय जय जय बजरंगबली' में वे रावण के रोल में भी नजर आ चुके हैं. निमाई की पत्नी साहिला 'आंटी नंबर 1', 'मां', 'धरम संकट', 'भाभी' और 'वीराना' जैसी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. निमाई की एक बेटी भी है, जिसका नाम प्रिंसेस है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -