बेटी त्रिशाला से बिगड़े संजय दत्त के रिश्ते, कर दिए घर के दरवाजे बंद!
बेटी त्रिशाला से बिगड़े संजय दत्त के रिश्ते, कर दिए घर के दरवाजे बंद!
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ का खुलासा नहीं करते. वो अपने परिवार के बारे में भी कभी बात नहीं करते. लेकिन इसी के साथ उनकी बेटी तिरशाला काफी चर्चा में बनी रहती हैं. बीच में जहां लगा था कि त्रिशाला और संजय एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं, तो वहीं अलग रहा  है कि दोनों के बीच दूरियां फिर से बढ़ रही हैं. बता दें, त्रिशाला जन्म के बाद से ही यूएस में नाना-नानी के साथ रह रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में संजय दत्त ने अपना 60वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर उन्हें दुनियाभर से फैन्स और उनके चाहने वालों ने उन्हें विश किया, लेकिन त्रिशाला इस मौके से दूर बनी रहीं. इसके पहले भी ये खबर आई थी जब संजय दत्त की बायोपिक रिलीज़ हुई थी तब भी वो इस फिल्म पर चुप्पी साधे हुई थी. इससे तो यही लगता है कि दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. वहीं पिता संजय के जन्मदिन के कुछ दिनों पहले ही त्रिशाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई है, जिससे वह सदमे में हैं. इस बारे में ये खबर आई है कि ऐसे समय में संजय ने उनसे बात नहीं की और न ही कोई रिऐक्शन दिखाया. 

हैरानी की बात यही है इसी के कारण त्रिशाला भी संजय दत्त के जन्मदिन पर किसी भी तरह की पोस्ट नहीं की. इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स का कहना है संजय ने त्रिशाला के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं, क्योंकि न तो उन्हें यह पता चलता है कि उनकी बेटी कैसी है या उसकी जिंदगी में क्या चल रहा है और न ही वह उससे किसी भी तरह का इमोशनल कनेक्शन बना पाते हैं. दोनों में कोई कनेक्शन ना होने के कारण दूरियां बढ़ती जा रही हैं. अब सच क्या है ये तो दोनों ही बता सकते हैं.

संजय दत्त की 'बाबा' गोल्डन ग्लोब स्क्रीनिंग में हुई शामिल, मान्यता ने कही ये बात

बॉयफ्रेंड को याद कर फिर भावुक हुई संजय दत्त की बेटी, किया इमोशनल पोस्ट

मिल गया 'संजू बाबा' का सबसे बड़ा फैन, 36 साल से कर रहा ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -