संजय-सारा-आलिया समेत ये सितारे कैमरे में हुए कैद, सामने आई तस्वीरें
संजय-सारा-आलिया समेत ये सितारे कैमरे में हुए कैद, सामने आई तस्वीरें
Share:

मायानगरी मुंबई में अक्सर सितारे कुछ ना कुछ करते हुए नजर आते हैं और कोई मुंबई एयरपोर्ट पर आता-जाता दिखाई देता है तो कोई सितारा किसी इवेंट में नजर आता है. अब कैमरे में आलिया भट्ट से लेकर कार्तिक आर्यन तक कैद हुए हैं. वहीं तस्वीरों में देखिए कौन सी फिल्मी हस्ती क्या करते हुए नजर आई हैं...

मायानगरी मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में कई सितारे एक साथ स्पॉट हुए हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी देर रात एयरपोर्ट पर नजर आई और तस्वीरों में शिल्पा कूल लुक में देखने को मिली है. जबकि शिल्पा के साथ ही जरीन खान भी देखने को मिली. साथ ही बता दें कि इन सितारों के अलावा लव बर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी मुंबई एयरपोर्ट पर अलग-अलग देखने को मिलें. 

आदित्य रॉय कपूर मुंबई के खार में स्थित विशेष ऑफिस के बाहर देखे गए तो वहीं आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली के जुहू में स्थित ऑफिस के बाहर देखने को मिली. साथ ही इस दौरान आलिआ भट्ट द्वारा नारंगी रंग का सूट पहना हुआ था, जिसमें कि वे बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनेलिया जिम के बाहर स्पॉट हुईं, तो तस्वीरों में जेनेलिया बेहद खुश नजर आई. जबकि सारा और कार्तिक अंधेरी में स्थित डांस क्लास के बाहर देखे गए. वहीं बॉलीवुड के 'संजू बाबा' संजय दत्त मुंबई के जुहू में स्थित सनी सुपर साउंड स्टूडियो के बाहर देखे गए. जबकि सोनाली बेंद्रे जुहू के किचन गॉर्डन रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई. 

'मनमर्ज़ियाँ' को हुआ एक साल, एक्टर्स ने किये भावुक पोस्ट

 

जब दो बेहतरीन डांसर के साथ झूमीं कैटरीना कैफ, देखें धाँसू वीडियो

तापसी की 'थप्पड़' इस एक्टर का होगा बॉलीवुड डेब्यू, शेयर हुई तस्वीर

बचपन की अनुष्का पर दिल हार बैठे विराट, लिखा यह खास कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -