अपने जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा दे सकते हैं संजू बाबा, आएगा इस फिल्म का टीजर

अपने जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा दे सकते हैं संजू बाबा, आएगा इस फिल्म का टीजर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इस साल अपना 60वां जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं. अपने जन्मदिन के खास मौके पर संजय फैंस को भी बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. एक खबर की माने तो संजय अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म प्रस्थानम का टीजर अपने जन्मदिन यानी कि 29 जुलाई के दिन रिलीज कर सकते हैं. बता दें कि यह तेलुगू की क्लासिक फिल्म प्रस्थानम का रीमेक फिल्म है.

फिल्म प्रस्थानम का टीजर मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में रिलीज किया जाना है और इस इवेंट पर संजय जन्मदिन का केक भी काटने वाले हैं. संजय के करीबी सूत्र से मिली जानकारी की माने तो, ''भले ही यह संजय का लैंडमार्क जन्मदिन है, वो इसे चमक-धमक के साथ पार्टी करके नहीं मनाना चाहते हैं और वो अपने फैंस के साथ इसे मनाना चाहते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म प्रस्थानम का टीजर तैयार है तो उन्होंने इसे दर्शकों को दिखाने का फैसला लिया है ''

प्रस्थानम साल 2010 में आई इसी नाम की तेलुगू फिल्म का ऑफिशियल रीमेक होगी और इस फिल्म में संजय दत्त के साथ मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, अली फजल आदि भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर देवा कट्टा ही इस रीमेक फिल्म को बना रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजय की फिल्म प्रस्थानम इस साल 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

8 महीने की बेटी संग रातभर इस हालत में फंसी रहीं नेहा धूपिया, सुबह 3 बजे पहुंची घर

कभी इस योग गुरु ने लगाए थे लेखक चेतन भगत पर आरोप, अब मिला जवाब

42 साल की हुईं अक्षय कुमार की साली, भारत छोड़ थामा लंदन का दामन

फिल्मों में फ्लॉप रही टाइगर श्रॉफ की मम्मी, 1984 की तस्वीर हुई वायरल