Video : पत्नी की अश्लील तस्वीरें देखकर भड़क गए संजू बाबा
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू की ही चर्चाएं हो रहीं हैं. इस फिल्म ने रिलीज़ के 10 दिनों के अंदर करीब 290 करोड़ की कमाई कर ली है. जहां एक ओर दुनियाभर में संजू की खूब चर्चाएं हो रही हैं वहीं दूसरी ओर संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त अपने बच्चों के साथ सिंगापुर घूम रहीं हैं. मान्यता लगातार सिंगापुर से अपने फोटोज शेयर कर रहीं हैं. मान्यता ने इस दौरान एक ऐसा भी फोटो शेयर किया था जिसमें वो बिकिनी में पूल में नजर आ रहीं हैं. मान्यता पूल में उनके बच्चों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मान्यता का हॉट लुक सामने आया हो बल्कि इससे पहले भी कई बार मान्यता के हॉट फोटोज तहलका मचा चुकें हैं. मान्यता पहले आइटम गर्ल थी और उनकी हॉटनेस के कई दीवाने थे. लेकिन मान्यता उस समय इतनी ज्यादा फेमस नहीं थीं पर जब से उन्होंने संजय दत्त से शादी की है तब से ही वो लाइमलाइट में आईं हैं और उनकी अलग पहचान बन गई है. मान्यता की गिनती बॉलीवुड की सबसे हॉट स्टार वाइफ्स में की जाती है.

पहले भी मान्यता की कई बिकिनी फोटोज वायरल हो चुकीं हैं जिसमें कुछ फोटोज में वो रेड बिकिनी में अपनी हॉट अदाएं बिखेर रहीं थीं तो कुछ में वो ब्लू बिकिनी में कातिलाना पोज़ देती हुईं नजर आ रहीं थीं. अब तो फैन फॉलोविंग के मामले में मान्यता भी बाकि अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर ही मान्यता के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. ]वहीं अगर फिल्म संजू की बात करें तो इस फिल्म में अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा ने मान्यता का किरदार निभाया है. दिया इस किरदार में काटें की टक्कर देती हुईं नजर आईं और दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की तारीफ भी की थीं.

बायोपिक के बाद अपनी आत्मकथा को इस दिन लॉन्च करेंगे संजू

'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'

संजय की दूसरी पत्नी ने 'संजू' पर दिया ऐसा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -