...तो क्या संजय दत्त ने की थी रेखा से भागकर शादी??
...तो क्या संजय दत्त ने की थी रेखा से भागकर शादी??
Share:

संजय दत्त के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'भूमि' के बारे में जिसमे हमे संजय दत्त के संग में अदिति राव हैदरी नजर आने वाली है फिल्म के लिए संजय दत्त के चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार है. वैसे भी संजू बाबा की यह फिल्म 22 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अभिनेता संजय दत्त जिनकी जिंदगी भी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही. ड्रग्स और हथियार रखने के आरोपों के अलावा उनके अफेयर्स ने भी सुर्खियां बटोरीं. संजय फिलहाल मान्यता के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

लेकिन उनका कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है, जिसमें बॉलीवुड डीवा रेखा भी शामिल हैं. हाल ही में इंडिया टुडे के 'माइंड रॉक्स' में पहुंचे संजय ने अपनी लव लाइफ के किस्से सुनाए थे. उन्होंने बताया कि करियर के एक दौर में तो उनकी तीन-तीन गर्लफ्रेंड थीं. अब बात करे अगर संजय दत्त व उमराव जान रेखा के बारे में तो जनाब बता दे कि, जब संजय दत्त और रेखा 1984 में फिल्म 'जमीन आसमान' की शूटिंग कर रहे थे.

उस समय उनके अफेयर्स की खबरें सामने आईं. उसी समय रेखा का नाम अमिताभ बच्चन से भी जुड़ा था. उस दौरान ऐसी खबरें आई कि रेखा और संजय ने शादी कर ली है और दोनों शहर से बाहर चले गए हैं. अफवाहें उस समय यह भी थी कि अमिताभ को जलाने के लिए रेखा ने संजय के साथ अफेयर किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गंगाजल के आइटम नंबर में नजर आ चुकी है 'संजू बाबा की मान्यता'

जब shopping को निकली हुमा कुरैशी

'अजय-तब्बू' के रोमांस का बीज फिर से होगा पल्ल्वित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -