मुन्ना पत्नी-बच्चों संग निकला टफरी पर
मुन्ना पत्नी-बच्चों संग निकला टफरी पर
Share:

आपको बता दे की वैसे भी अभिनेता संजय दत्त जिनकी पत्नी 'मान्यता' भी बॉलीवुड की बाकी हीरोइन से कुछ कम नहीं है. खूबसूरती के मामले में मान्यता भी सभी को बराबर की टक्कर देती है. पिछले कुछ दिनों से मान्यता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिख रही है. मान्यता ने इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की है. और इतना ही नहीं बोल्ड फोटोज के साथ उन्होंने कई ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटोज भी शेयर करती रहती है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त जो के जल्द ही अपनी फ़िल्म 'भूमि' से कमबैक कर रहे हैं.

उनकी यह फ़िल्म 22 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. यह फ़िल्म उनके लिए बेहद ख़ास है और वो इनदिनों जमकर अपनी फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. लेकिन, इन व्यस्तताओं के बीच भी संजय दत्त अपने परिवार के लिए समय निकाल ही लेते हैं. गुरुवार को संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चों बेटा शाहरान और बिटिया इकरा के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किये गए.

संजय दत्त पूरे परिवार के साथ डिनर के लिए आये थे और आप देख सकते हैं इस मौके पर सभी ने कैज़ुअल आउटफिट ही कैरी किया हुआ है. साल 2013 में आई प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में मान्यता को एक आइटम सांग करने का मौका मिला था. उस समय फिल्म इंडस्ट्री में मान्यता सारा खान के नाम से जानी जाती थीं लेकिन यह आइटम सांग करने का बाद उन्हे मान्यता नाम मिला. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!

बॉबी की सास ने खोले कई राज़... कहा "प्लास्टिक की बॉबी रिश्तों की डोर को क्या समझे?"

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

मेरी फिल्म है कोई नसबंदी का प्रचार नहीं, श्रेयस तलपड़े

सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -