आखिरकार पति-पत्नी बन ही गए संजय-माधुरी
आखिरकार पति-पत्नी बन ही गए संजय-माधुरी
Share:

करण जौहर की मोस्ट वेटेड और मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' की शूटिंग अब अभिनेता संजय दत्त के साथ शुरू हो गई है. फिल्म की कहानी 1940 के दशक दौर के एक पारिवारिक ड्रामा पर आधारित है. यह फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. फिल्म की दिलचस्प बात ये है कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 21 साल बाद  एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से फिल्म की शूटिंग के क्लिप बोर्ड की एक तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ संजय दत्त के फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी है.

फिल्म 'कलंक' एक मेगा बजट और मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त के अलावा माधुरी दीक्षित,आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म कलंक में माधुरी और संजय दत्त तकरीबन 21 साल बाद साथ काम कर रहे हैं. आखिरी  बार यह जोड़ी फिल्म 1997 में आई फिल्म 'महानता' में नज़र आए थी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं वहीं फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के को-प्रोडक्शन में किया जा रहा है. यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

बात संजय दत्त की अन्य फिल्मों की तो पिछले दिनों उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'तोरबाज़' के पहले शेड्यूल की शूटिंग 'किर्ग़िज़स्तान' में पूरा किया है. इसके तुरंत बाद उन्होंने अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. यह तेलुगु फिल्म 'प्रस्थानम' का हिंदी रीमेक है जिसमें वो एक राजनेता के किरदार में नज़र आएंगे. संजय दत्त के अलावा इस फिल्म में अली फज़ल, मनीषा कोइराला जैसे कलाकार अहम् भूमिका में होंगे. ये फिल्म अगले साल तक रिलीज़ हो सकती है.

चीन में भी सुनाई दी रानी की 'हिचकी'

वेब सीरीज करने को तैयार हैं हुमा कुरैशी

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -