+

रामायण या महाभारत : जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, संजय ने रिलीज किया 'प्रस्थानम' का टीजर

रामायण या महाभारत : जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, संजय ने रिलीज किया 'प्रस्थानम' का टीजर

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने आज अपने 60वें जन्मदिन के मौक़े पर अपने होम प्रोडक्शन फ़िल्म प्रस्थानम (Prasthanam) का टीज़र रिलीज़ कर अपने फैंस को अपने जन्मदिन पर बड़ा तोहफा प्रदान किया है. इस टीज़र में संजय एक बार फिर अपने पुराने अंदाज़ में वापसी के लिए तैयार नजर आए हैं. 

बता दें कि प्रस्थानम फिल्म इसी नाम से आई तेलुगु फ़िल्म का रीमेक है, जिसे देवी कट्टा द्वारा निर्देशित किया है. ख़ास बात यह है कि फ़िल्म संजय के साथ मनीषा कोईराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय, अली फ़ज़ल और अमायरा दस्तूर भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं. ज़बर्दस्त एक्शन से भरपूर टीज़र में संजय एक बाहुबली राजनेता के अंदाज़ में देखने को मिल रहे हैं. 

इस टीज़र में संजय के अलावा सभी मुख्य किरदारों की झलक देखने को मिलेंगी. टीज़र में फ़िल्म की हुक लाइन हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत, फ़िल्म की थीम पर बिल्कुल फिट हो रही है और संजय ने पर्दे पर गैंगस्टर की भूमिकाएं सफलतापूर्वक निभायी हैं, इसे देखते हुए फैंस का जोश इस फिल्म के लिए और भी बढ़ गया है. संजय ने इस टीज़र के साथ लिखा है कि- प्रस्थानम के साथ ताक़त के लिए जंग का गवाह बनिए. फिल्म की रिलीज डेट की बात की जाए तो फिल्म इस साल 20 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी. 

सिर्फ जिम के लिए इतनी महंगी चप्पल पहनती हैं शाहिद कपूर की पत्नी..

लाखों में थी प्रियंका के बर्थडे केक की कीमत, जानकर उड़ जायेंगे होश

Collection : 17 दिन बाद भी अच्छा कमा रही सुपर 30 , जानें अब तक की कमाई

सड़क 2 : ऊटी शेड्यूल खत्म, इस हाल में मुंबई पहुंची आलिया भट्ट