माँ नरगिस को याद कर रो पड़े संजय दत्त, किया यह भावुक पोस्ट
माँ नरगिस को याद कर रो पड़े संजय दत्त, किया यह भावुक पोस्ट
Share:

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा और बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की मां नरगिस का जन्म आज ही के दिन यानी 1 जून 1929 को कोलकाता में हुआ था. वहीं हिन्दी सिनेमा की सबसे टैलंटिड ऐक्ट्रेस कही जाने वाली नरगिस का निधन कैंसर के कारण साल 1981 में हो गया था. आज नरगिस की जयंती हैं और आज अपनी माँ को याद कर संजय काफी भावुक हो गए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अपनी मां के जन्मदिन पर संजय दत्त ने भी उन्हें एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए याद किया हैं. संजय द्वारा इंस्टाग्राम पर बचपन का एक फोटो शेयर किया गया है और इस ब्लैक ऐंड वाइट फोटो में नरगिस बच्चों के साथ खेलती हुईं नजर आ रही हैं. खास बात यह हैं कि बचपन की यह याद आज भी संजय के दिल और दिमाग में बसी हुईं है और यह भावनाएं उनके फोटो कैप्शन से भी साफ जाहिर होती हैं. 

आपको यह भी बता दें कि फोटो शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा है कि, 'यादें कभी धुंधली नहीं होतीं. हैपी बर्थडे मॉम'. उनके इस फोटो पर फैन्स ने भी रिऐक्ट किया और नरगिस को खूब याद किया जा रहा हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा बता दें कि, संजय दत्त अपनी मां नरगिस के काफी क्लोज थे और कैंसर का इलाज करने के दौरान नरगिस संजय के लिए मेसेज भी रिकॉर्ड किया करती थी. वहीं संजय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब नरगिस की मौत के बाद उन्होंने उनका आखिरी मेसेज सुना था तो वह खुद को रोने से रोक नहीं पाए थे और घंटों तक वे रोते रहे. 

पिता सैफ की शादी में कुछ इस तरह पहुंची थी बेटी सारा, वायरल हुईं फोटो

वर्ल्डकप 2019 से है अनिल कपूर की फिल्म का ख़ास कनेक्शन, शेयर की यह फोटो

फिर ट्रोलर्स ने उड़ाया शाहिद कपूर की पत्नी का मजाक, वजह बनी यह खास चीज

'कुली नंबर 1' : वरुण-सारा के लिए बड़ी खबर, इस दिन यहां शुरू होगी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -