छलक पड़ा संजू बाबा का दर्द, कहा- पहले जैसे नही रहे बॉलीवुड सितारे, हम तो..'
छलक पड़ा संजू बाबा का दर्द, कहा- पहले जैसे नही रहे बॉलीवुड सितारे, हम तो..'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' में कई यंग सितारों के साथ नज़र आने वाली हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही हैं और इस फिल्म में संजय के साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे मौजूद रहेंगे. जबकि 90 के दशक की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित भी इस फिल्म में नजर आएगी. बता दें कि इस फिल्म के जारी संजय और माधुरी 22 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं. 

संजय दत्त को फिल्म में इतने सारे युवा एक्टर्स के साथ काम करने का काफी शानदार अनुभव मिला हैं और उन्होंने इस पर कहा किइस जनरेशन के सितारे काफी आत्मविश्वास से भरे हैं, लेकिन उनके दौर के सितारे ज्यादा कूल थे. संजय की खुद एक जमाने में रॉकस्टार जैसी छवि रही है क्योंकि वे ड्रग्स और रॉक एंड रोल जनरेशन में रहे हैं. 

बता दें कि इस साल जून में संजय दत्त 60 साल के होने जा रहे हैं और वे मानते हैं कि वह अब भी अपने दिमाग में 10 साल के शख़्स ही हैं. इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आजकल की युवा पीढ़ी काफी ज्यादा प्रतिस्पर्धात्मक है जबकि पहले के जमाने में एक्टर्स में यह देखने को नहीं मिला करता था. उन्होंने कहा कि आज के यंग अभिनेताओं को देखता हूं तो मुझे अपना दौर बिल्कुल भी याद नहीं आता. हम ज्यादा कूल थे और काफी ओपन हुआ करते थे. 

 

रिलीज हुआ सनी देओल की 'ब्लैंक' का Trailer, बोले- आतंक का कोई चेहरा नहीं, उसका धर्म...'

दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाया कलंक का ट्रेलर, 24 घंटे में मिलें करोड़ों व्यू

घर का सामान खरीदते दिखें शाहिद कपूर, इस तरह रखा परिवार का खयाल

इनसे सीख-सीख कर आज यूथ आइकन बने हैं टाइगर, जानिए कौन है वो ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -