संजय दत्त ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती कार, पलक झपकते ही 225 KMPH की रफ्तार

Apr 12 2019 06:17 PM
संजय दत्त ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती कार, पलक झपकते ही 225 KMPH की रफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त आज कल अपनी आगामी फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ काम करने की वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं. हालांकि इसके अलावा भी एक खबर यह है जिसके बहाने संजय दत्त पर इस वक्त हम आपसे बात कर व्सकते हैं. बता दें कि संजय दत्त अपनी ब्रैंड न्यू कार के चलते भी चर्चा बटोर रहे हैं. संजय ने हाल ही में लग्जरी एसयूवी रेंज रोवर को अपना बनाया है. उन्होंने एसयूवी के साथ अपनी एक इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की है.

प्राप्त आधिकारिक रिकॉर्ड्स के मुताबिक, संजय दत्त ने हल ही में जो रेंज रोवर कार खरीदी है उसका वजन दो टन से भी ऊपर बताया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद ये गाड़ी 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार केवल 5.5 सेकेंड्स में पकड़ लेती है. साथ ही इसके अलावा इस गाड़ी की टॉप स्पीड की बात की अजय तो इसकी स्पीड 225 किलोमीटर प्रति घंटा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी के इंजन में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन हैं. साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि बॉलीवुड के संजू बाबा के पास फेरारी 599 और बीएमडबल्यू 7 सीरीज़ जैसी कारें भी हैं. जो कि उनकी लग्जरी लाइफ को साफ तौर पर दर्शाती है. इतना ही नहीं उनके पास ऑडी Q7, रॉल्स रॉयस गोस्ट जैसी बेहतरीन गाड़ियां भी हैं.  इससे पहले कटरीना कैफ भी हाल ही में रेंज रोवर वोग खरीदने की वजह से चर्चा में रही थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A new addition to the family! Thank you Nasir & #Landrover_ModiMotors

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

लंक के प्रमोशन के दौरान वरुण ने आलिया को उठाया गोद में, देखती रह गई भीड़

अजय के लिए अपने बेटे को संभालना हुआ मुश्किल, एयरपोर्ट पर जमकर की उछल-कूद

Soty 2 में आते ही टाइगर ने दे डाली एक्स स्टूडेंट वरुण और सिद्धार्थ को चुनौती

करीना है दिलजीत की नई क्रश, एक बार फिर इस फिल्म में साथ कर रहे काम