नशे के खिलाफ सुपरस्टार संजू की लड़ाई, बन सकते है इस ब्रांड के एंबेसडर

Sep 02 2018 08:20 PM
नशे के खिलाफ सुपरस्टार संजू की लड़ाई, बन सकते है इस ब्रांड के एंबेसडर

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त नशे के खिलाफ शुरू होने वाली मुहिम के ब्रांड एंबेसडर बनने को तैयार हैं. संजय दत्त ने इस अभियान को अपना समर्थन दिया है और इसका ब्रांड एम्बेसडर बनने का प्रस्ताव भी उन्होंने रखा है. बता दें कि इन्वेस्टर्स समिट के सिलसिले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 29 अगस्त कोमायानगरी  मुम्बई में मौजूद थे. यह पर सीएम ने कई नामी उद्योपगतियों से मुलाकात करने के बाद उन्होंने फिल्म जगत की हस्तियों से अलग से मुलाकात की. जहां वे संजय से भी मिलें. 

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता संजय दत्त सीएम से मिले और उत्तराखंड समेत अन्य छह राज्यों की ओर से चलाये जा रहे एंटी ड्रग्स अभियान की सराहना की गई. संजय दत्त ने यह बात उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से भी कही.  जहां मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि हाल ही में संजय दत्त से मेरी फोन पर बात हुई 

सीम ने आगे कहा कि संजय कहीं शूटिंग कर रहे थे, उन्होंने मुझसे कहा वो खुद अपने शुरुआती दौर में ड्रग एडिक्ट रहे हैं जिस वजह से वो इस मुहिम के साथ जुड़कर इसका ब्रांड एंबेसडर बनने के इच्छा जताई है. क्योंकि उन्होंने इसकी पीड़ा को करीब से देखा है. यही वजह है कि अब वे नशे के खिलाफ खड़े होना चाहते हैं. संजय जल्द ही इसके लिए ब्रांड एंबेसडर चुने जा सकते हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

डायरेक्टर से नाराज़ हुए संजय दत्त, इस फिल्म के लिए किया इंकार

वेब सीरीज़ में दिखेंगी संजू बाबा की 'बहन'

आपने देखा संजू बाबा की बेटी का सबसे हॉट अंदाज

30 की हुईं त्रिशाला दत्त, सौतेली माँ ने ऐसे किया विश

?