सलमान के साथ मेरा कैसा झगड़ा

सलमान के साथ मेरा कैसा झगड़ा

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश मांजरेकर जिनके बारे में सुनने में आ रहा है की वह एक बार फिर से अभिनेता संजय दत्त को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. संजय दत्त मराठी फिल्म ‘दे धक्का’ के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल होगी. अब वैसे भी अभिनेता संजय दत्त अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में जेल की सजा पूरी कर रिहा हो चुके है व फिल्मो में संजय दत्त अपनी वापसी की तैयारियों में जुटे हुए हैं, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो सका है संजय दत्त की कमबैक फिल्म कब होगी।

देखा जाए तो बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और सलमान खान के बीच झगड़े की खबर खूब सुर्खियों में रही है। अपनी और सलमान के बीच मतभेद वाली खबरों को गलत बताते हुए उन्होंने बताया कि सलमान खान के साथ उनके कोई मतभेद नहीं हैं। उन्होंने कहा, कैसा झगड़ा?

जब मैं पैरोल पर रिहा हुआ था तब सलमान के घर गणपति उत्सव में गया था तब किसी ने इस बारे में नहीं लिखा लेकिन मेरे जेल से बाहर आने के बाद वो मुझसे मिलने नहीं आए तो खबर बन गई। वो एक बिजी एक्टर हैं और शूटिंग के लिए बाहर गए हुए थे। वो 24 घंटे तो मेरे घर में नहीं बैठ सकते, वो अब भी मेरे छोटे भाई हैं।'