दो दिनों में ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए संजय दत्त, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर
दो दिनों में ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए संजय दत्त, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड स्टार  संजय दत्त को सोमवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा चुका है. उन्हें शनिवार को सास में परेशानी होने के चलते मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. अब संजय दत्त ठीक हो चुके हैं और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल चुकी है. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही है. जिसमें वह अपने घर के बाहर मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं. दिखाई दे रहे है. अपनी तबीयत खराब होने की सूचना  संजय दत्त ने स्वयं सोशल मीडिया पर दी थी. उन्होंने लिखा, ''आप सभी को आश्वासन देता हूं कि मैं स्वस्थ हूं. मेरी जांच चल रही है. मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल के स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्स की सहायता से मैं एक या 2 दिन में घर वापस आ जाऊंगा. आप सभी का दुआओं के लिए धन्यवाद.''

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त का ऑक्सीजन सैचूरेशन लेवल बिगड़ रहा था, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और सीने में दर्द महसूस हो रहा था. पत्नी मान्यता और बच्चे शाहरान और इक्रा, मार्च के माह से दुबई में फंसे हैं. लॉकडाउन की वजह से उन्हें वहीं रुकना पड़ गया था. लेकिन  संजय के टच में वह निरंतर बने हुए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ‘KGF: Chapter 2’ में दिखाई देने वाले है. हाल ही में संजू बाबा के जन्मदिन पर उनकी फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया था. वह फिल्म में अधीरा के किरदार में दिखाई देने वाले है. जिसके अतिरिक्त वह फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाले है. जिनमे उनके अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी 1971 में भारत-पाक के बीच हुए वॉर पर आधारित है. यह फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SanjayDutt snapped post getting discharged from #Lilavati hospital in Mumbai today #Monday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

महेश बाबू के फैंस ने सुपरस्टार के इस जन्मदिन को बनाया यादगार!

रिया चक्रवती ने सुप्रीम कोर्ट से की मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई दर्ज करेगी परिवार के बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -