इस पॉपुलर एक्ट्रेस को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजू बाबा
इस पॉपुलर एक्ट्रेस को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजू बाबा
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानि कि संजय दत्त को आप सभी जल्द ही पानीपत में देखने वाले हैं. संजू बाबा अपने जवानी के दिनों में हर हीरोइन की पहली पसंद हुआ करते थे और उस समय सभी उनकी दीवानी थीं.  ऐसे में 80 और 90 के दशक में संजय दत्त के प्यार के किस्से हर किसी के साथ नजर आते थे और उस समय ऐसा कहा जाता था कि वो जिस भी अदाकारा के साथ काम करते हैं, उसके साथ उनका नाम जुड़ जाता था लेकिन कई बार वह सच होता था. अब संजू बाबा के दो बच्चे हैं और उनकी पत्नी का नाम मान्यता है. वहीं अब हाल ही में संजू बाबा एक शो पर गए और वहां उन्होंने अपनी पानीपत को-स्टार कृति सेनन को लेकर एक बड़ा बयान दिया. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि सभी के होश उड़ गए.

इस दौरान उन्होंने कहा, ''कृति सेनन उनकी 309वीं गर्लफ्रेंड बनने के लिए परफेक्ट हैं.'' इस बात को सुनने के बाद खुद कृति सेनन के होश उड़ गए और वह संजय दत्त को देखती रह गईं. अब बात करें पानीपत की तो इसे डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है और इस फिल्म में संजय दत्त के साथ-साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में संजू बाबा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाते दिखेंगे और फिल्म में कई पुराने स्टार भी हैं जिनमे मोहनिस बहल, जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरी शामिल हैं. बीते दिनों संजय दत्त ने अपने किरदार के बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया था कि, 'मुझे नहीं लगताहै कि अहमद शाह अब्दाली आक्रांता थे. वो अफगान के राजा थे और उनकी अपनी एक सोच थी. दर्शक जब फिल्म देखेंगे तो उन्हें पता चलेगा कि सालों पहले हमारे देश की राजनीति क्या हुआ करती थी ?'

जर्सी में हुई शाहीद कपूर के इस ख़ास की एंट्री, निभाएंगे बहुत दमदार किरदार

90 के दशक की याद दिलाता है, रवीना टंडन का यह पोस्ट

भारत के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -