संजू बाबा के साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं तो इस तरह अभी करें अप्लाई

Sep 21 2019 02:12 PM
संजू बाबा के साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं तो  इस तरह अभी करें अप्लाई

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता संजय दत्त की फ़िल्में सभी को पसंद आती है और इन फिल्मों में सभी काम करना चाहते हैं. ऐसे में संजू बाबा की प्रोडक्शन कंपनी लोगों को उनके साथ फिल्म में काम करने का एक सुनहरा अवसर दे रही है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक फैंस को संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त से भी मिलने का मौका मिल सकता है लेकिन उसके लिए अप्लाई करना होगा. जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे करना है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

वैसे इस बात की पूरी जानकारी मान्यता ने सोशल मीडिया पर शेयर की है और मान्यता ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अपनी लिगेसी बनाने का ये है मौका! संजय दत्त प्रोडक्शन के साथ उनकी आनेवाली एक फिल्म के लिए ऑडिशन करने का मौका पाएं. आपको बस 'प्रस्थानम' फिल्म देखनी है और हमें इस फिल्म से 10 पॉवरफुल डायलॉग्स अपनी मूवी टिकट के साथ sanjaysduttproductions@gmail.com पर भेजना है. सही हुनर को मुझसे मिलने का मौका मिलेगा और साथ ही हमारी फिल्म की कास्ट से जुड़ने का मौका. उम्मीद है आप सभी को ये फिल्म पसंद आएगी."

आप सभी को पता हो कि मान्यता अब बतौर प्रोड्यूसर संजय दत्त के साथ फिल्मों के काम कर रहीं हैं और ऐसे में मान्यता यूनिक मार्किटिंग स्ट्रेटेजी का इस्तेमाल करके फिल्म 'प्रस्थानम' को प्रमोट करने में लगे हुए हैं. वैसे इस फिल्म में संजय के साथ ही जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, मनीषा कोइराला अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी नजर आ रहे हैं.

'द स्काई इज पिंक' के नए गाने में लगा इंटिमेट सीन और लिपलॉक का तड़का

सफलता को आसान नहीं मानती सोनम कपूर, कहा- 'लंबी पारी खेलने....'

पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे राजीव सेन, वायरल हो रहीं तस्वीरें