प्रस्थानम : राजनीति में डूबे संजय दत्त, मनीषा-जैकी की फिल्म का टीजर आउट

प्रस्थानम : राजनीति में डूबे संजय दत्त, मनीषा-जैकी की फिल्म का टीजर आउट

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. बता दें कि प्रस्थानम एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसका टीजर कुछ देर पहले रिलीज किया गया है और फिल्म के इस टीजर को खुद सुपरस्टार संजय दत्त द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. इस टीजर में संजय दत्त का राजनीतिक अंदाज साफ देखा जा सकता है. 

टीजर में मंच पर भाषण देने के साथ-साथ संजय दत्त जनता के साथ मुखातिब होते हुए भी नजर आ रहे हैं. फिल्म प्रस्थानम में संजय दत्त, मनीषा कोइराला के अलावा, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और अली फजल भी देखने को मिलेंगे. इस फिल्म को सिनेमाघरों में 20 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. 

फिल्म प्रस्थानम में प्यार, धोखे की पारिवारिक महागाथा के साथ शानदार पॉलिटिकल ड्रामा दिखया जाना है.  फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा कर रहे हैं, तो वहीं संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने फिल्म प्रस्थानम को प्रोड्यूस किया हैं. ख़ास बात यह है कि यह फिल्म साल 2010 में आई साउथ की प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है. इससे पहले प्रस्थानम का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था, वहीं फिल्म के कुछ गाने भी रिलीज किए गए हैं. इस फिल्म से 1 दशक बाद मनीषा कोइराला और संजय दत्त एक साथ फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेंगे. 

The Girl on the Train : परिणीति ने शेयर की फोटो, बताया लाइफ चेंजिंग

करीना की बुआ ने भी दी बाप्पा को विदाई, जमकर नाचे तैमूर के मामा अरमान-आदर

The Verdict State Vs Nanavati : रिलीज़ हुआ वेब सीरीज़ का दूसरा ट्रेलर, इस दिन से होगी शुरू

The Sky Is Pink : बड़ा खुलासा, सेट पर ही प्रियंका को पकड़कर रोने लगी थी महिला डायरेक्टर